Home /News /sports /

Pro Kabaddi League Highlights: पलटन ने गत चैंपियन बंगाल वॉरियर्स को दी मात, यूपी योद्धा की भी शानदार जीत

Pro Kabaddi League Highlights: पलटन ने गत चैंपियन बंगाल वॉरियर्स को दी मात, यूपी योद्धा की भी शानदार जीत

Pro Kabaddi League 2021: पुणेरी पलटन ने प्रो कबड्डी लीग मैच में गत चैंपियन बंगाल वॉरियर्स को 39-27 से हरा दिया.  (PKL Twitter)

Pro Kabaddi League 2021: पुणेरी पलटन ने प्रो कबड्डी लीग मैच में गत चैंपियन बंगाल वॉरियर्स को 39-27 से हरा दिया. (PKL Twitter)

Pro Kabaddi League Highlights: पुणेरी पलटन ने प्रो कबड्डी लीग मैच में गत चैंपियन बंगाल वॉरियर्स को 39-27 से हरा दिया. दिन के दूसरे और आखिरी मुकाबले में यूपी योद्धा ने पिछले सत्र का सेमीफाइनल खेलने वाली बेंगलुरु बुल्स को 42-27 के बड़े अंतर से हराया.

अधिक पढ़ें ...

    Pro Kabaddi League Highlights:रेडर असलम इनामदार के शानदार खेल के दम पर पुणेरी पलटन (puneri paltan) ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) मैच में गत चैंपियन बंगाल वॉरियर्स (bengal Warriors) को 39-27 से हरा दिया. दिन के दूसरे और आखिरी मुकाबले में यूपी योद्धा (up yoddha ) ने पिछले सत्र का सेमीफाइनल खेलने वाली बेंगलुरु बुल्स (bengaluru Bulls) को 42-27 के बड़े अंतर से हराया. यूपी टीम अब 10वें से सीधे छठे स्थान पर पहुंच गई है. इनामदार ने सुपर 10 (17 अंक) बनाए, जबकि अभिनेश नादराजन ने पलटन के लिए हाई 5 (5 टैकल अंक) हासिल किए. कप्तान मनिंदर सिंह ने वॉरियर्स के लिए सुपर 10 (13 अंक) बनाया, लेकिन उनकी टीम में आत्मविश्वास की कमी दिखी.

    पुणेरी पलटन से हाफ तक 20-11 की मजबूत बढ़त हासिल कर ली थी. उसने दूसरे हाफ के तीसरे मिनट में विरोधी टीम को ऑल आउट कर 12 अंकों की बढ़त बना ली. पुणे की टीम में इस बढ़त को बरकरार रखते हुए शानदार जीत दर्ज की.

    यूपी के हीरो रहे श्रीकांत जाधव
    यूपी योद्धा के जीत के नायक श्रीकांत जाधव रहे, जिन्होंने मैच में कुल 15 अंक बनाये. यूपी के ज्यादातर खिलाड़ी मैच में अंक जुटाने में सफल रहे. उन्होंने बेंगलुरु के खिलाड़ियों को ज्यादा मौके नहीं दिये. बेंगलुरु बुल्स के लिए रेडर भरत ने 11 अंक बनाए. यूपी ने 8 मैचों में अपनी दूसरी जीत दर्ज की लेकिन उसके 2 मुकाबले टाई रहे हैं. ऐसे में टीम 20 अंकों के साथ छठे स्थान पर पहुंच गई है.

    नोवाक जोकोविच वीजा मामला : ऑस्ट्रेलियाई सरकार को झटका, सुनवाई टालने की अपील खारिज

    साई प्रणीत कोविड-19 पॉजिटिव, इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट से हटे

    बेंगलुरु बुल्स को इतने ही मुकाबलों में दूसरी हार झेलनी पड़ी और टीम 28 अंकों के साथ तालिका में तीसरे नंबर पर बरकरार है. पुणे पलटन ने 8 मैचों में अपनी तीसरी जीत दर्ज की और उसके अब 16 अंक हो गए हैं. हालांकि वह अब भी तालिका में बंगाल से एक पायदान नीचे 10वें नंबर पर खिसक गई है. बंगाल स्कोर अंतर के कारण तालिका में 9वें नंबर पर है.

    Tags: Bengal Warriors, Bengaluru Bulls, PKL-8, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Puneri paltan, Sports news, Up yoddha

    अगली ख़बर