प्रो कबड्डी लीग: गुजरात फार्च्यूनजाइंट्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को बराबरी पर रोका

जयपुर पिंक पैंथर्स.

मैच में सबसे ज्यादा अंक जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) के विशाल ने बनाये. उनके नौ अंक टीम को जीत दिलाने के लिए काफी साबित नहीं हुए.

  • Share this:
    जयपुर: मेजबान जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink panthers)और गुजरात फार्च्यूनजायंट्स (Gujarat Fortunegiants) के बीच  शनिवार को प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के सातवें सत्र का 100वां मुकाबला 28-28 से टाई रहा. दोनों टीमों की रक्षापंक्ति ने शानदार खेल दिखाया लेकिन स्थानीय दर्शकों के समर्थन के बीच ज्यादातर समय तक आगे रहने वाली जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम मुकाबले को जीत में नहीं बदल सकी. मैच में सबसे ज्यादा अंक जयपुर पिंक पैंथर्स के विशाल ने बनाये. उनके नौ अंक टीम को जीत दिलाने के लिए काफी साबित नहीं हुए. गुजरात की टीम के लिए प्रवेश बैंसवाल और सचिन ने पांच-पांच अंक बनाये.

    मैच में पहले राउंड में जयपुर ने बढ़त बना ली थी. उसके डिफेंस ने गजब का खेल दिखाया. लेकिन दूसरे राउंड में गुजरात ने पासा पलट दिया. उसके डिफेंस ने जयपुर के कप्‍तान दीपक हुड्डा को चलने नहीं दिया और जयपुर की बढ़त को पाट दिया. मैच के आखिरी पलों में गुजरात की टीम के पास बढ़त थी लेकिन जयपुर के रेडर्स ने 2 बार सुपर टैकल कर बढ़त ले ली.

    pro kabaddi league 2019, pkl 2019, jaipur pink panthers, gujarat fortunegiants, tamil thalaivas, up yodha
    तमिल थलाइवाज के रेडर.


    जयपुर की टीम लगातार आठ मैचों से जीत की तलाश में है. उसने शुरुआत में लगातार मैच जीते थे लेकिन फिर उसकी लय गायब हो गई.

    यूपी योद्धा ने तमिल थलाइवाज को 42-22 से रौंदा
    इधर, रेडर श्रीकांत जाधव (8 अंक) और सुरेन्द्र गिल (7 अंक) के साथ रक्षापंक्ति के दमदार खेल के बूते यूपी योद्धा ने तमिल थलाइवाज को 42 - 22 के बड़े अंतर से हराया. इस जीत के साथ टीम तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गयी. उसके नाम 17 मैचों में 53 अंक हैं. तमिल थलाइवाज 18 मैचों में 30 अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे 12वें पायदान पर है.

    अमित पंघाल कभी थे लेटलतीफ, अब हैं वर्ल्‍ड चैंपियनशिप के मेडलिस्‍ट

    दो साल पहले नहीं थे जूते खरीदने के पैसे, अब विदेश में किया देश का नाम रोशन

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.