PKL 2019: जयपुर का विजयी रथ जारी, पटना को हराकर टॉप पर बनाई जगह

प्रो कबड्डी लीग में जयपुर की 4 मैचों में लगातार चौथी जीत है. वह अब 20 अंकों के साथ अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गया है.


Updated: August 3, 2019, 10:51 PM IST
PKL 2019: जयपुर का विजयी रथ जारी, पटना को हराकर टॉप पर बनाई जगह
PKL 2019 में जयपुर ने लगातार चौथा मैच जीता.

Updated: August 3, 2019, 10:51 PM IST
जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो कबड्डी लीग के सातवें सत्र के मैच में मेजबान पटना पाइरेट्स को 34-21 से हरा दिया. जयपुर के लिये संदीप धुल और अमित हुड्डा ने डिफेंस में शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने पटना के खतरनाक रेडर प्रदीप नरवाल को बांधे रखा. नरवाल नौ अंक ही बना सके. यह जयपुर की 4 मैचों में लगातार चौथी जीत है. वह अब 20 अंकों के साथ अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गया है. पटना की चार मैचों में यह दूसरी हार है और वह 11 अंकों के साथ छठे नंबर पर है.

प्रो कबड्डी लीग के पटना लेग के पहले मैच में जयपुर ने नौवें मिनट में पटना को ऑलआउट किया और 11-4 की बढ़त ले ली. जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम पहले हाफ के बाद 15-9 से आगे थी. टीम ने दूसरे हाफ में भी बेतहरीन प्रदर्शन करते हुए तीन बार की चैंपियन पटना को उसके घर में करारी मात दी.

दूसरे हाफ में प्रदीप ने जल्‍दी-जल्‍दी 3 अंक लेकर वापसी का प्रयास किया. उस समय पटना 18-14 से पीछे थी. लेकिन अमित ने प्रदीप को पकड़ लिया और इसके साथ ही पटना की वापसी की उम्‍मीदें भी समाप्‍त हो गईं. इसके बाद जयपुर ने एक बार फिर से पटना को ऑलआउट किया. इससे जयपुर की बढ़त 29-26 हो गई. फिर पटना की उम्‍मीदें समाप्त हो गई.

जयपुर की तरफ से दीपक नरवाल और संदीप धुल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए क्रमश: नौ और आठ अंक हासिल किए. जयपुर ने रेड से 12, टैकल से 17, ऑलआउट से चार और एक अतिरिक्त अंक लिए. पटना की टीम ने रेड से 12, टैकल से सात और दो अतिरिक्त अंक जुटाए.

पंत बने धोनी और कोहली को कर दिया मजबूर, टीम इंडिया की मौज

नवदीप सैनी के डेब्‍यू के बाद गंभीर ने खोया आपा, उगली आग
First published: August 3, 2019, 10:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...