Home /News /sports /

Pro Kabaddi: पटना पाइरेट्स ने तमिल थलाइवाज को करारी शिकस्त दी, दूसरे नंबर पर पहुंची

Pro Kabaddi: पटना पाइरेट्स ने तमिल थलाइवाज को करारी शिकस्त दी, दूसरे नंबर पर पहुंची

Pro Kabaddi Schedule: पटना पाइरेट्स ने तमिल थलाइवाज को बड़े अंतर से हराया. (Instagram/PKL)

Pro Kabaddi Schedule: पटना पाइरेट्स ने तमिल थलाइवाज को बड़े अंतर से हराया. (Instagram/PKL)

Pro Kabaddi: प्रो कबड्डी लीग के 8वें सीजन में शुक्रवार को एकमात्र मुकाबले में पटना पाइरेट्स (Patna Pirates) ने तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) को 28 अंकों के भारी अंतर से हराया. इस जीत के साथ ही पटना पाइरेट्स की टीम अंकतालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. बेंगलुरु बुल्स की टीम टॉप पर है.

अधिक पढ़ें ...

    बेंगलुरु. पटना पाइरेट्स (Patna Pirates) ने डिफेंडर्स के शानदार प्रदर्शन से प्रो कबड्डी लीग (PKL) में शनिवार को तमिल थलाइवाज को 52-24 से करारी शिकस्त दी. पटना की तरफ से सभी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया. उसके तीनों रेडर ने जीत में योगदान दिया. पटना ने 28 अंक के अंतर से जीत दर्ज की जिससे उसे प्लेऑफ में जगह बनाने में भी मदद मिलेगी. उसके तीन डिफेंडर – मोहम्मदरेज़ा शादलोई (6 टैकल पॉइंट), नीरज कुमार (6 टैकल पॉइंट) और सुनील (5 टैकल पॉइंट) ने थलाइवाज को पस्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. पटना ने कुल 21 टैकल पॉइंट हासिल किये जो पीकेएल के इतिहास में उसका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है.

    पटना पाइरेट्स की टीम अंकतालिका में दूसरे नंबर पर पहुंची
    इस जीत के साथ ही पटना पाइरेट्स की टीम अंकतालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. बेंगलुरु बुल्स की टीम टॉप पर है. पटना ने 12 मैचों में 8 मुकाबले जीते हैं जबकि तीन में उसे हार का सामना करना पड़ा. एक मैच ड्रॉ रहा. टीम के पास 45 अंक हैं. वहीं, टॉप पर काबिज बुल्स की टीम 15 मुकाबलों में आठ बार जीत दर्ज की. उसके 46 अंक है. पटना की टीम के पास बुल्स को पछाड़ने का शानदार मौका है.

    दूसरी ओर तमिल थलाइवाज 10वें नंबर पर पहुंच गई है. टीम ने 13 मुकाबले खेले हैं जिसमें उसे तीन जीत और चार बार हार मिली है. छह मुकाबले ड्रॉ रहे. टीम के सिर्फ 34 अंक है. थलाइवाज से नीचे सिर्फ गुजरात जायंट्स (28 अंक) और तेलुगु टाइटन्स (22) की टीम है.

    Women’s Asia Cup Hockey: भारत ने चीन को 2-0 से हराकर कांस्य पदक जीता

    पटना पाइरेट्स: मोनू, मोहित, राजवीरसिंह प्रताप राव चव्हाण, जंगकुन ली, प्रशांत कुमार राय सचिन, गुमान सिंह, मोनू गोयत, नीरज कुमार, सुनील, सौरव गुलिया, संदीप, शुभम शिंदे, साहिल मान, मोहम्मदरेजा शादलौई चियानेह, साजिन चंद्रशेखर.

    तमिल थलाइवाज: मंजीत, पीओ सुरजीत सिंह, के. प्रपंजन, अतुल एमएस, अजिंक्य अशोक पवार, सौरभ तानाजी पाटिल, हिमांशु, एम. अभिषेक, सागर, भवानी राजपूत, मोहम्मद तुहिन तारफदर, अनवर शहीद बाबा, साहिल, सागर बी. कृष्णा, संथापनसेल्वम.

    Tags: Patna pirates, PKL-8, Pro Kabaddi League, Pro Kabaddi News, Tamil thalaivas

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर