PKL 2019: बलदेव के शानदार प्रदर्शन से बंगाल वारियर्स ने यू मुम्बा को हराया

यू मुंबा (U Mumba) की प्रो कबड्डी लीग 2019 (Pro Kabaddi League) में यह चौथी हार है जबकि उसे 3 मैच में जीत मिली है. वहीं बंगाल वारियर्स (Bengal Warriors) की यह कुल तीसरी जीत थी.

भाषा
Updated: August 9, 2019, 11:59 PM IST
PKL 2019: बलदेव के शानदार प्रदर्शन से बंगाल वारियर्स ने यू मुम्बा को हराया
बंगाल वॉरियर्स के रेडर अंक बनाते हुए.
भाषा
Updated: August 9, 2019, 11:59 PM IST
बंगाल वारियर्स (Bengal Warriors) ने शुक्रवार को प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) में यू मुम्बा (U Mumba) को 32-30 से शिकस्त दी. बलदेव सिंह ने बंगाल वारियर्स के लिये हाई फाइव जबकि अर्जुन देशवाल ने यू मुम्बा के लिये सुपर 10 जोड़े. पर बंगाल की टीम विजेता रही. यू मुम्‍बा ने मैच की शुरुआत सुरिंदर सिंह के सफल टैकल के साथ की. इसके बाद देशवाल ने सफल रेड की और टीम को 2-0 से आगे कर दिया.

पहले हाफ में आगे थी यू मुंबा
पहले हाफ में मुम्‍बा का डिफेंस और रेडिंग दोनों जबरदस्‍त रही. 11वें मिनट में मुम्‍बा ने बंगाल वॉरियर्स को ऑलआउट किया और 12-5 की बढ़त ले ली. बंगाल वॉरियर्स ने ऑलआउट के बाद जबरदस्‍त वापसी की. उनके डिफेंस ने मुंबा की रेडिंग को जाम कर दिया. हालांकि बंगाल के रेडर्स को भी फजल अत्राचली की टीम के सामने काफी मुश्किल हो रही थी. लेकिन धीरे-धीरे बंगाल ने दबाव बनाया.

दूसरे हाफ में पलटी बाजी

दूसरे हाफ में बंगाल की टीम काफी समय तक पीछे रही लेकिन उसके अंकों का अंतर काफी कर दिया. ऐसे में आखिरी मिनटों में उसने मुंबा को पीछे छोड़ दिया और मुंबा के खिलाफ दूसरी जीत दर्ज की.

मुंबा की चौथी हार
मुंबा की इस सीजन में यह चौथी हार है जबकि उसे 3 मैच में जीत मिली है. वहीं बंगाल की यह कुल तीसरी जीत थी. दोनों टीमें अंकतालिका के मिडिल में हैं.
Loading...

दिग्‍गज पहलवान सुशील कुमार की करारी हार, 90 सेकेंड में चित

सुरेश रैना ने कराई घुटने की सर्जरी, महीनों से थे परेशान
First published: August 9, 2019, 11:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...