अपना शहर चुनें

States

पीवी सिंधु ने किया रिटायरमेंट का भ्रामक ट्वीट, सच्चाई आई सामने तो लोगों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

पीवी सिंधु गई है लंदन
पीवी सिंधु गई है लंदन

भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने साल 2016 रियो ओलिंपिक में भारत को सिल्वर मेडल दिलाया था

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 2, 2020, 4:29 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया से एक ऐसा ट्वीट किया जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए. सिंधु ने ट्वीट करके हुए एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, 'मैं रिटायर हो रही हूं.' हालांकि उन्होंने इसके बाद उन्होंने बताया कि यह रिटायरमेंट खेल से नहीं बल्कि उस डर, और नेगेटिव सोच से हैं जिससे वह पिछले काफी समय से परेशान हैं.

सिंधु ने बताया रिटायरमेंट का सच
सिंधु ने ट्वीट में लिखा, 'मैं लंबे समय से सोच रही थी कि अपनी भावनाओं को लेकर सामने आ जाऊं. मैं मानती हूं कि मैं काफी संघर्ष कर रही थी. यह गलत है मैं जानती हूं इसलिए आज लिख रही हूं. मैं जानती हूं जब तक आप यह पोस्ट पढ़ेंगे अंत में आप कंफ्यूज और हैरान रह जाएंगे. इस महामारी ने मेरी आंखें खोल दीं, मैं सबसे ताकतवर विरोधी के लिए मैं तैयारी कर सकती हूं दबाव में खेल सकती हूं, पहले भी किया था फिर कर सकती हूं, लेकिन मैं ऐसे वायरस को कैसे मात दूं जो दिखता ही नहीं. हम महीनों से घर पर हैं और जब भी बाहर जाते हैं तो सोचते हैं. इस दौरान कई दिल तोड़ने वाली कहानियां सुनकर मैं खुद से सवाल करने को मजबूर हो गई. डेनमार्क ओपन आखिरी कड़ी था.'





उन्होंने आगे लिखा,  'आज मैं रिटायरमेंट का ऐलान करती हूं, बैचानी से, नेगेटिव सोच, लगातार सता रहा डर और अनिश्चितता से रिटायरमेंट लेती हूं. आज मैंने हाईजीन और वायरस को लेकर अपनी लापरवाही से रिटायरमेंट लेती हूं. हमें परेशान नहीं होना तैयारी करनी है. आज हम जो हम करेंगे उस पर कल निर्भर करेगा.'

फैंस ने दिखाई नाराजगी
कुछ फैंस को सिंधु का तरीका पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा कि यह गलत है. फैंस ने कहा कि सिंधु को संदेश देने के लिए ऐसा ट्वीट नहीं करना चाहिए था.



कुछ दिन पहले खबरे आई थीं कि सिंधु के अपने परिवार और कोच पुलेला गोपीचंद के साथ रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं और इसी कारण वह लंदन चली गई हैं. हालांकि इसके बाद सिंधु ने ट्वीट करके सफाई दी कि थी कि वह अपनी ट्रेनिंग के कारण लंदन गई हैं और उनका परिवार या कोच से कोई विवाद नही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज