लाइव टीवी

राजस्थान रॉयल्स में शामिल हुए बास्केटबॉल स्टार माइकल जॉर्डन, टीम ने शेयर किया वीडियो!

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 3:40 PM IST
राजस्थान रॉयल्स में शामिल हुए बास्केटबॉल स्टार माइकल जॉर्डन, टीम ने शेयर किया वीडियो!
माइकल जॉर्डन एनबीए के सबसे बड़े स्टार हैं

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने माइकल जॉर्डन (Michael Jordan) का एक वीडियो अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया

  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) की टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके बास्केटबॉल के सबसे स्टार माइकल जॉर्डन (Michael Jordan) का अपनी टीम में स्वागत किया है. माइकल जॉर्डन बास्केटबॉल (Basketball) के सबसे स्टार माने जाते हैं औऱ कई बार एनबीए (NBA) ऑल स्टार रह चुके हैं. जॉर्डन ने यूं तो क्रिकेट को लेकर कभी कुछ बयान नहीं दिया लेकिन राजस्थान रॉयल्स उनके स्वागत के लिए काफी उत्साहित दिखी.

राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया वीडियो
राजस्थान रॉयल्स ने माइकल जॉर्डन (Michael Jordan) का एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो जॉर्डन की फिल्म 'लास्ट डांस' का है. आपको बता दें यह फिल्म शिकागो बुल्स के साथ जॉर्डन के सफर पर बनाई गई है. राजस्थान रॉयल्स ने इस वीडियो में अपना थीम सॉन्ग 'हल्ला बोल' डाल कर एडिट किया. वीडियो में जॉर्डन इस गाने को सुनते हुए मजे लेते हुए दिख रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'वेलकम टू द रॉयल्स फेमिली एमजे' लास्ट डांस.' हालांकि यह वीडियो केवल फैंस के लिए है और जॉर्डन वाकई में टीम में शामिल हुए या नहीं इसकी कोई पुष्ठि नहीं की गई है.





एनबीए के सबसे स्टार हैं जॉर्डन
90 के दशक में शिकागो बुल्स की ओर से खेलने वाले जॉर्डन एनबीए के बड़े स्टार माने जाते हैं. उन्होंने छह बार शिकागो बुल्स को एनबीए का खिताब जिताया. इसके अलावा 1984 लॉस एंजिल्स ओलिंपिक और 1992 के बार्सिलोना ओलिंपिक में अमेरिका की जीत में भी उनका अहम योगदान रहा. यह जॉर्डन की लोकप्रियता ही थी कि संन्यास लेने के बाद उनके क्लब ने 23 नंबर की जर्सी कभी किसी खिलाड़ी को नहीं पहनने दी.

सबसे महंगे बिके थे माइकल जॉर्डन के जूते
बॉस्केटबॉल के महान खिलाड़ियों में शुमार माइकल जॉर्डन के जूते ऑनलाइन नीलामी में रिकॉर्ड 5 लाख 60 हजार डॉलर (करीब 4 करोड़ 20 लाख रुपए) में बिके. 'एयर जॉर्डन' नाम से कंपनी ने उनके लिए यह खास जूते तैयार किए थे. इसे उन्होंने अपने पहले सीजन में शिकागो बुल्स की तरफ से खेलते हुए पहना था.  सफेद, काले और लाल रंग के इस जूते को 1985 में जॉर्डन के लिए खास तौर पर बनाया गया था. इस पर उनका ऑटोग्राफ भी है. यह किसी बास्केटबॉल खिलाड़ी के जूते के लिए लगी अब तक की सबसे बड़ी बोली है

खाली स्टैंड में सेक्स डॉल को बिठाना फुटबॉल क्लब को पड़ा बहुत 'महंगा', भरना होगा सबसे बड़ा जुर्माना

अपने सुपरस्टार को खोने के बाद सदमें में WWE की दुनिया, द रॉक ने भावुक ट्वीट करके किया दोस्त को याद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 3:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading