सुरेश रैना और राज्यवर्धन सिंह राठौड़ साथ में आए लाइव, फैंस को दिए घर पर फिट रहने के टिप्स

सुरेश रैना और राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के बीच अच्छी दोस्ती है

सुरेश रैना और राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के बीच अच्छी दोस्ती है

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (Rajyavardhan Singh Rathore) भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद हैं, वहीं सुरेश रैना भारतीय क्रिकेटर हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 2:57 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे के बीच सभी को सुरक्षित रखने की कोशिश की जा रही है. ऐसे में कई ऐसे सेलिब्रिटी हैं जो इस मुश्किल समय में फैंस को किसी न किसी तरह सुरक्षित रहने की प्रेरणा दी जा रही है. वहीं बुधवार को आपको बता दें पूर्व खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (Rajyavardhan Singh Rathore) और क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने एक साथ लाइव आकर करके फैंस को बताया कि कैसे इस मुश्किल समय में वह घर पर रहकर खुद को और बाकियों को वायरस से सुरक्षित रख सकते हैं.

राठौड़ और रैना फैन को दिया फिटनेस टिप

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (Rajyavardhan Singh Rathore) बीजिंग ओलिंपिक में निशानेबाजी में ब्रॉन्ज मेडल जीत चुके हैं. लाइव वीडियो के दौरान उन्होंने बताया कि कैसे लॉकडाउन ने प्रकृति को एक बार फिर से इंसान के करीब कर दिया है. सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कहा, 'अब जब हम सुबह उठते हैं तो वही चिड़िया का चहचहाना सुनाई देता है जिसे हम एक तरह से भूल गए थे. कोयल की आवाजें आने लगी हैं.' आपको बता दें कि राज्यवर्धन सिंह राठौड़ अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. इस लाइव वीडियो के दौरान उन्होंने बताया कि वह कैसे घर पर रहकर भी अपनी फिटनेस को लेकर काम कर रहे हैं. राठौड़ ने कहा, 'इस समय पर भी घर में व्यायाम कर सकते हैं. राठौड़ ने कहा, 'हम कई बार अपनी प्रतियोगिताओं के लिए ऐसी जगहों पर जाते थे जहां जिम नहीं होते थे. ऐसे में हम रूम पर ही रहकर खुद को फिट रखने की कोशिश करते थे. घर पर रहकर किए जाने वाले व्यायामों में सूर्य नमस्कार सबसे अहम और जरूरी है.

भारत लॉकडाउन का समर्थन करने की अपील
दोनो ने इस दौरान फैंस से अपील की वह भारत लॉकडाउन का समर्थन करें. अपने घरों से बाहर न निकलें और देश को सुरक्षित रखने में अपना योग्यदान दें. आपको बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा कर दी है. प्रधानमंत्री ने कहा कि संपूर्ण देश में पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन होने जा रहा है.

IPL पर राहुल द्रविड़ का बड़ा खुलासा, कहा-चेन्नई सुपरकिंग्स की सफलता में टीम मालिकों का हाथ!

Coronavirus का असर, कपिल-देव और युवराज सिंह का घरेलू मैदान बना जेल

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज