नेशनल कैंप से निकाला गया वर्ल्ड चैंपियनशिप का ब्रॉन्ज मेडलिस्ट तीरंदाज

इसी शिविर के एक तीरंदाजी कोच को भी छोड़ने के लिए कहा गया क्योंकि वह भी अधिकारियों को जानकारी दिये बिना इन्हीं तारीखों को अनुपस्थित थे

भाषा
Updated: July 27, 2019, 7:52 PM IST
नेशनल कैंप से निकाला गया वर्ल्ड चैंपियनशिप का ब्रॉन्ज मेडलिस्ट तीरंदाज
आर्चरी नेशनल कैंप रोहतक में चल रहा है
भाषा
Updated: July 27, 2019, 7:52 PM IST
वर्ल्ड चैंपियनशिप ब्रॉन्ज मेडलिस्ट तीरंदाज को शनिवार को भारतीय खेल प्राधिकरण के रोहतक केंद्र में लगे जूनियर राष्ट्रीय शिविर से बाहर कर दिया गया क्योंकि पाया गया कि वह अधिकारियों से अनुमति लिए बिना ही शिविर छोड़कर घर चली गई थीं. इस तीरंदाज ने एशियन गेम्स में सिल्वर मेडल भी जीता था, वह 21 से 24 जुलाई तक शिविर से अनुपस्थित थीं.

इसी शिविर के एक तीरंदाजी कोच को भी छोड़ने के लिए कहा गया क्योंकि वह भी अधिकारियों को जानकारी दिये बिना इन्हीं तारीखों को अनुपस्थित थे.

भारतीय खेल प्राधिकरण ने इस घटना के संदर्भ में शिविर में संबंधित अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी थी, जिसके बाद फैसला किया गया कि एथलीट और कोच को अनुशासनात्मक कदम के तहत शिविर से बाहर कर दिया जाए. साइ ने एथलीट और कोच को भेजे गए पत्र में लिखा, ‘राष्ट्रीय शिविर में अनुशासन का ध्यान रखना सबसे अहम है और सक्षम अधिकारियों ने इसे गंभीरता से देखा जिससे अनुशासनात्मक कार्रवाई के तहत आपका नाम मौजूदा राष्ट्रीय शिविर से तुरंत प्रभावत हटाया जाता है.’

क्‍या कोहली-रोहित में खटपट है? BCCI की ओर से आया बयान

अनुष्‍का का रोहित पर पलटवार! इंस्टाग्राम पर लिखी ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2019, 7:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...