हसन अली ने शेयर की बैचलर पार्टी की फाेटो, तो सानिया मिर्जा ने किया ऐसा मजा‌किया ट्वीट

News18Hindi
Updated: August 20, 2019, 3:50 PM IST
हसन अली ने शेयर की बैचलर पार्टी की फाेटो, तो सानिया मिर्जा ने किया ऐसा मजा‌किया ट्वीट
हसन अली ने ग्रीन कुर्ते में बैचलर पार्टी की तस्वीर शेयर की

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan ali) सोमवार को भारत की बेटी सामिया आरजू (Samia arzoo) के साथ निकाह‌ करने जा रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2019, 3:50 PM IST
  • Share this:
पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan ali) और भारत की सामिया आरजू (Samia arzoo)  आज दुबई में निकाह करने जा रहे हैं. दोनों परिवारों में जश्न का माहौल है. एक दिन पहले ‌ही मेंहदी की रस्म हुई और फिर बैचलर पार्टी  की गई, जिसकी फोटो हसन अली ने साेशल मीडिया पर शेयर की.

इस फोटो पर भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania mirza) ने हसन अली को शादी की बधाई देते हुए एक खास अपील भी कर दी.  अब देखना होगा कि शादी के बाद क्या पाकिस्तानी क्रिकेटर इस पर खरे उतरते हैं या नहीं.



हसन अली और सामिया दोनों करीब सालभर पहले दुबई में मिले थे और फिर इनकी पहली मुलाकात प्यार में बदल गई. हालांकि पिछले माह तक दोनों के रिश्ते को लेकर काफी  अटकलें भी चल रही थी. दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने  दावा किया था कि हसन अली भारत की बेटी से निकाह करने जा रहे हैं, लेकिन हसन अली ने कहा था कि उनकी शादी अभी पक्की नहीं हुई है.

इसके कुछ दिन बाद ही हसन अली ने अपनी शादी का खुलासा कर दिया और कहा कि परिवार इसे निजी रखना चाहता ‌था, लेकिन मीडिया में खबर आने के बाद उन्होंने इसे अ‌धिकारिक रूप से बताने का फैसला कर लिया. सामिया दुबई में एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर है और वह तीन साल से वहां पर जॉब कर रही  है.

सामिया के साथ शादी से पहले हसन अली ने यूं मनाया जश्न

हसन अली और सामिया आरज़ू ने कराया प्री-वेडिंग शूट, देखें फोटो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 3:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...