एक हाथ में रैकेट और एक हाथ में बेटे को लेकर कोर्ट पर उतरीं सानिया मिर्जा, तस्वीर वायरल

एक हाथ में रैकेट और एक हाथ में बेटे को लेकर कोर्ट पर उतरीं सानिया मिर्जा, तस्वीर वायरल
सानिया मिर्जा ने दो साल बाद वापसी की है

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने बेटे इजहान मिर्जा मलिक (Izhan Mirza Malik) के जन्म के बाद दो साल का ब्रेक लिया था. पिछले दिनों भारत की टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा उस टीम की हिस्सा रहीं जिसने इंडोनेशिया को हराकर पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2020, 12:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सानिया मिर्जा (Sania Mirza) भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी हैं जिन्होंने इस खेल में देश को बड़े सम्मान दिलाए हैं. मां बनने के बाद जब उन्होंने टेनिस (Tennis) से ब्रेक लिया तो लोगों को लगा कि शायद अब वह वापसी नहीं कर पाएंगी लेकिन सानिया (Sania Mirza)  ने अपने बेटे को ही अपनी ताकत बना लिया. हाल ही में फेड कप में भारत ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की जिसके बाद सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके बताया कि इसके पीछे उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा कौन है.

सानिया ने शेयर की खास तस्वीर
सानिया (Sania Mirza)  ने तस्वीर शेयर की जिसमें वह भारत की जर्सी में दिखाई दे रही हैं. उनके एक हाथ में टेनिस रैकेट है और दूसरे हाथ में उन्होंने बेटे इजहान को गोदी में लिया हुआ है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरी जिंदगी एक तस्वीर में. यह तस्वीर इंडोनेशिया के खिलाफ हमारे फेड कप मैच से पहले की है जिसमें खेलकर हमने पहली बार वर्ल्ड ग्रुप के लिए प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई किया. इजहान मुझे हर पल बेहतर और सर्वश्रेष्ठ करने के लिए प्रेरित किया है.'





सानिया मिर्जा की अगुआई में भारत ने रचा था इतिहास
भारत की टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा उस टीम की हिस्सा रहीं जिसने इंडोनेशिया को हराकर पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाई. भारतीय टीम ने रविवार (8 मार्च) को इंडोनेशिया को 2-1 से हराकर प्लेऑफ में जगह बनाकर इतिहास रच दिया.सानिया की चार साल बाद फेड कप में वापसी से भी भारतीय टीम को मदद मिली क्योंकि उनकी मौजूदगी और मार्गदर्शन से खिलाड़ियों को काफी फायदा मिला. भारत इस तरह छह टीमों के ग्रुप में लगातार चार जीत से दूसरे स्थान पर रहा. उसे चीन से शुरुआती मुकाबले में हार मिली थी. चीन ने टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं गंवाया था.

ये भी पढ़ें :-

बड़ी खबर: कोरोना वायरस के कारण रद्द हो सकता है आईपीएल, 14 मार्च को गर्वनिंग काउंसिल की बैठक

NBA के दिग्गज खिलाड़ी को हुआ कोरोनावायरस, निलंबित किया गया पूरा सीजन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading