लाइव टीवी

मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे की दुल्हन बनेंगी सानिया मिर्जा की बहन, दिसंबर में होगी शादी

News18Hindi
Updated: October 7, 2019, 8:12 AM IST
मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे की दुल्हन बनेंगी सानिया मिर्जा की बहन, दिसंबर में होगी शादी
टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अपनी बहन अनम के साथ हाल ही में पेरिस में छुट्टियां मनाकर लौटी हैं. (फाइल फोटो)

टेनिस स्टार (Tennis Star) सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने दोनों की शादी की पुष्टि की है. सानिया की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) पेशे से फैशन स्टाइलिस्ट हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2019, 8:12 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टेनिस स्टार (Tennis Star) सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) जल्द ही टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharudin) के बेटे मोहम्मद असद (Mohammad Asad) की दुल्हन बनेंगी. लंबे समय से चली आ रहीं दोनों की शादी की अफवाहों को अब खुद सानिया मिर्जा ने स्वीकार किया है. उन्होंने इस बात की पुष्टि कर दी है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सानिया मिर्जा ने कहा है, 'अनम दिसंबर में शादी कर रहीं हैं. हम हाल ही में पेरिस में बैचलर पार्टी मनाकर लौटे हैं और हम बेहद उत्साहित हैं.' सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा पेशे से फैशन स्टाइलिस्ट हैं.

दरअसल, अनम मिर्जा (Anam Mirza) ने सोशल मीडिया पर मोहम्मद असद (Mohammad Asad) के साथ एक फोटो साझा की थी, जिसके कैप्‍शन में उन्होंने लिखा था, 'फैमिली'. इसके बाद से ही दोनों की शादी की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया था. अब इसका खुलासा करते हुए सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने कहा है कि अनम एक अच्छे लड़के के साथ शादी कर रही हैं. उनका नाम असद है और वह मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे हैं. हम सभी इस शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं. सानिया मिर्जा ने दोनों की शादी की तारीख का तो जिक्र नहीं किया, लेकिन इतना जरूर कहा है कि शादी इसी साल दिसंबर में होगी.

sania mirza, anam mirza, mohammad azharuddin, mohammad asasuddin, sports news, farah khan, सानिया मिर्जा, अनम मिर्जा, मोहम्मद अजहरुद्दीन, मोहम्मद असादुद्दीन, फराह खान, अनम और असादुद्दीन निकाह
सानिया मिर्जा की बहन अनम पेशे से फैशन स्टाइलिस्ट हैं. (फाइल फोटो)


फराह खान ने पहले ही कर दिया था इशारा

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की करीबी दोस्त और फिल्ममेकर फराह खान ने भी कुछ दिन पहले अनम की ओर इशारा करते हुए ब्राइड टू बी वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी. सानिया और अनम मिर्जा (Anam Mirza) के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए फराह खान ने लिखा था कि पिलो टॉक, जब मिर्जा बहनें साथ हों तो उनके साथ समय बिताना जरूरी हो जाता है. अनम और सानिया मिर्जा ने पेरिस में ली गई अपनी और भी तस्वीरें शेयर की थीं.

इंजीनियर बनने वाले थे लेकिन पिता ने कहा- जाओ क्रिकेट खेलो, टीम इंडिया को ऐसे मिले जहीर 

शमी की तूफानी गेंदबाजी, बल्‍लेबाजों को गिराया, स्‍टंप तोड़ा और रिकॉर्ड बनाए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 8:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...