लाइव टीवी

सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी चीन ओपन के सेमीफाइनल में हारी

भाषा
Updated: November 9, 2019, 10:04 PM IST
सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी चीन ओपन के सेमीफाइनल में हारी
सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी का हालिया प्रदर्शन अच्‍छा रहा है.

सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी (Satwiksairaj Rankireddy) और चिराग शेट्टी (Chirag Shetty) की हार के साथ ही बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 750 (BWF World Tour Super 750) प्रतियोगिता में भारतीय चुनौती भी समाप्त हो गई.

  • Share this:
फुझोउ: सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी (Satwiksairaj Rankireddy) और चिराग शेट्टी (Chirag Shetty) की पुरुष युगल जोड़ी को शनिवार को यहां चीन ओपन बैडमिंटन (China Open Badminton) टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में इंडोनेशिया के मार्कस फर्नाल्डी गिडियोन और केविन संजय सुकामुल्जो की तीन बार की चैम्पियन जोड़ी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. इस जोड़ी की हार के साथ ही बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 750 (BWF World Tour Super 750)  प्रतियोगिता में भारतीय चुनौती भी समाप्त हो गई. टूर्नामेंट में भारत के अन्य खिलाड़ी पहले ही बाहर हो गए थे.

सात्विक एवं चिराग की जोड़ी को शीर्ष वरीयता प्राप्त और विश्व की नंबर एक इंडोनेशियाई जोड़ी से 16-21 20-22 से हार मिली. विश्व रैंकिंग में नौवें पायदान पर काबिज भारतीय जोड़ी की मार्कस एवं केविन की जोड़ी के खिलाफ यह लगातार आठवीं हार है. इसमें पिछले महीने फ्रेंच ओपन के फाइनल में मिली शिकस्त भी शामिल है.

इस साल अगस्त में थाईलैंड ओपन का खिताब जीतने वाले सात्विक एवं चिराग की जोड़ी को इंडोनेशिया की जोड़ी ने इस साल तीसरी बार हराया है. सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी ने पिछले कुछ समय में जबरदस्‍त प्रदर्शन किया है. उन्‍होंने लगातार अपने से ऊपर की रैंक के प्‍लेयर्स को हराया है. हालांकि वे इंडोनेशियाई जोड़ी से पार पाने में नाकाम रहे हैं.

बलिदान बैज की टीशर्ट पहनकर टेनिस टूर्नामेंट में उतरे धोनी,दर्ज की धमाकेदार जीत

पठान की टीम ने तोड़ा कर्नाटक का सपना, पाक टीम के नाम रहेगा वर्ल्‍ड रिकॉर्ड 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 9:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...