होम /न्यूज /खेल /नीरज चोपड़ा से बोले सलमान- शक्ति मोहन को जेवलिन समझकर पकड़ लो, जानें फिर कैसा रहा ओलंपिक चैंपियन का रिएक्शन

नीरज चोपड़ा से बोले सलमान- शक्ति मोहन को जेवलिन समझकर पकड़ लो, जानें फिर कैसा रहा ओलंपिक चैंपियन का रिएक्शन

नीरज चोपड़ा ने राघव जुयाल को सिखाया, कैसे प्रपोज करते हैं (Instagram)

नीरज चोपड़ा ने राघव जुयाल को सिखाया, कैसे प्रपोज करते हैं (Instagram)

एक वीडियो में शो की 'कैप्टन' शक्ति मोहन ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट और जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा से कहा कि वह राघव जुयाल को द ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. टोक्यो ओलंपिक 2020 में जेवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) डांस + 6 शो में शिरकत की. शो के दौरान नीरज चोपड़ा ने शो के जज और मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साथ-साथ दूसरे कोरियोग्राफर्स और कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती की. नीरज ने शो के दौरान जमकर डांस भी किया. उन्होंने कहा कि मैंने आज तक इतना डांस नहीं क‍िया, ज‍ितना डांस प्‍लस में क‍िया है. शो के दौरान कोरियोग्राफर शक्ति मोहन के कहने पर उन्होंने प्रपोज करने का अंदाज भी बताया, लेकिन वह बार-बार यही कहते रहे कि राघव भाई बहुत अच्छे लड़के हैं.

    सोशल मीडिया पर इस शो के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में शो की ‘कैप्टन’ शक्ति मोहन ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट और जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा से कहा कि वह राघव जुयाल को दिखाएं कि किसी लड़की को कैसे प्रपोज किया जाता है. इस दौरान शक्ति ने नीरज से कहा कि वह अच्छे से उनका हाथ पकड़ कर प्रपोज करें. शक्ति की यह बात सुनकर नीरज शरमाने लगते हैं.
    ‘गोल्डन ब्वॉय’ नीरज चोपड़ा को कैसी लड़की है पसंद? शर्माते हुए बता दिए सारे गुण
    नीरज चोपड़ा अपने भाले को कहां रखते हैं, क्या कहते हैं? Video में खुद खोले राज

    ऐसे में शक्ति के साथी और शो के दूसरे ‘कैप्टन’ सलमान यूसुफ नीरज चोपड़ को सलाह देते हैं कि वह शक्ति के हाथ को जेवलिन समझकर पकड़ लें. इस पर नीरज चोपड़ा कहते हैं, ‘फिर वो फेंकने वाला हो जाएगा.” नीरज की यह बात सुनकर सभी लोग हंसने लगते हैं. साथ ही नीरज ने कहा कि अभी उनके जीवन में कोई नहीं है, लेकिन वह आइडल वूमेन भी खेल पृष्ठभूमि से भी चाहते हैं, जो अपने करियर पर केंद्रित हो. सम्मान हो एक-दूसरे का तो वो चीज जरूरी है, साथ में फैमिली का भी सम्मान भी.

    शो के दौरान नीरज चोपड़ा ने राघव जुयाल के साथ जमकर डांस भी किया. उन्होंने अलग-अलग मौके पर अपने डांस मूव्स दिखाए. उन्होंने बताया कि दोस्तों के साथ कैसे डांस करत हैं. बाराता वाला डांस कैसे होता है. नीरज ने शो के दौरान जमकर मस्ती की और इसे यादगार पल भी बताया.

    डांस प्लस 6 पर ओलंपिक में अपनी बड़ी जीत के बारे में बात करते हुए नीरज चोपड़ा ने कहा, ”वह क्षण जब आप अपने राष्ट्रीय ध्वज के साथ मंच पर खड़े होते हैं और वे आपका राष्ट्रगान बजाते हैं, यह अमूल्य है. उस वक्त मैं बेहद भावुक हो गया था. एक एथलीट के रूप में, आप यही सपना देखते हैं – एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपने देश को गौरवान्वित करने में सक्षम होने और अपने देश के लिए अतिरिक्त पहचान प्राप्त करने में सक्षम होने के लिए.”

    Tags: Neeraj Chopra, Raghav Juyal, Salman Yusuf, Shakti Mohan, Tokyo Olympics 2020

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें