Coronavirus: 130 लोगों की मदद करेंगे ये 2 भारतीय दिग्‍गज, जुटाया इतना फंड

 शरत कमल और जी साथियान कोरोना वायरस महामारी के दौरान खेल से जुड़े 130 से अधिक जरूरतमंद लोगों को वित्तीय सहायता देंगे,
शरत कमल और जी साथियान कोरोना वायरस महामारी के दौरान खेल से जुड़े 130 से अधिक जरूरतमंद लोगों को वित्तीय सहायता देंगे,

यह रकम उन खिलाड़ियों, कोचों और अंपायरों को दी जाएगी जिन पर कोरोना वायरस (Coronavirus) की गाज बुरी तरह गिरी है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया में भारी तबाही मचा रखी है. इस महामारी ने देश और लोगों को आर्थिक रूप से भी प्रभावित किया है. खेल जगत भी इससे बच नहीं पाया. खेल न होने के कारण खेल से जुड़े लोगों पर भी इसकी गाज गिरनी शुरू हो गई है और ऐसे ही लोगों की मदद खिलाड़ी कर रहे हैं. भारतीय के शीर्ष टेबल टेनिस खिलाड़ियों शरत कमल और जी साथियान कोरोना वायरस महामारी के दौरान खेल से जुड़े 130 से अधिक जरूरतमंद लोगों को वित्तीय सहायता देंगे, जिन्होंने चैरिटी फंड में 13 लाख रुपये से अधिक जुटा लिए हैं.

पहले इनका लक्ष्य दस लाख रुपये इकट्ठा करके 100 सदस्यों की मदद करना था, लेकिन पूर्व खिलाड़ी नेहा अग्रवाल की मदद से उन्होंने 13 लाख रुपये से अधिक जुटा लिए हैं और वे टेबल टेनिस समुदाय के 130 सदस्यों की मदद करके सभी को दस दस हजार रुपये देंगे.

8 गोल्‍ड मेडल जीत चुकी हैं ये भारतीय खिलाड़ी, अब गलियों में बेच रही है सब्‍जी



भारतीय खिलाड़ियों को डोपिंग से बचाएगा यह मोबाइल ऐप, खेलमंत्री ने बताया कैसे?
अल्टीमेट टेबल टेनिस लीग के प्रमोटर वीता दाणी और नीरज बजाज ने भी योगदान दिया है. यह रकम उन खिलाड़ियों, कोचों और अंपायरों को दी जाएगी जिन पर महामारी की गाज बुरी तरह गिरी है. शरत ने कहा कि पहले हम सौ सदस्यों की मदद करना चाहते थे, लेकिन पैसा अच्छा इकट्ठा होने के बाद हमने 30 और को जोड़ने का फैसला किया है. हम रविवार तक दान ले रहे हैं जिसके बाद तय करेंगे कि कितनों की मदद करनी है. शरत और साथियान पहले चेन्नई में आठ स्थानीय कोचों की मदद के लिए एकत्र हुए थे. बाद में नेहा भी उनसे जुड़ी और ‘अवर चांस टू सर्व’ पहल के जरिये पैसा इकट्ठा किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज