• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • शरत कमल का छलका दर्द, कहा- कोच के बिना ओलिंपिक क्वालिफाइंग में जाना मुश्किल

शरत कमल का छलका दर्द, कहा- कोच के बिना ओलिंपिक क्वालिफाइंग में जाना मुश्किल

शरत कमल, जी साथियान और हरमीत देसाई क्वालीफायर से पहले जर्मनी में अभ्यास करेंगे

शरत कमल, जी साथियान और हरमीत देसाई क्वालीफायर से पहले जर्मनी में अभ्यास करेंगे

भारतीय टीम को 22 से 26 जनवरी तक पुर्तगाल में ओलिंपिक क्वालीफायर (Olympic Qualifier) खेलना है, मगर टीम कोच की कमी से जूझ रही है.

  • Share this:
    पुणे. कोच की कमी से जूझ रही भारतीय टेबल टेनिस को लेकर स्टार खिलाड़ी अचंत शरत कमल (Achanta Sharath Kamal)  का दर्द रह रहकर सामने आ ही जाता है. शरत ने कहा कि कोच के बिना ओलिंपिक क्वालिफाइंग इवेंट में जाना काफी मुश्किल परिस्थिति है. एनजीओ लक्ष्य ने शरत को उनके सफर में मदद करने का फैसला लिया है. इस फैसले के बाद शरत ने कहा कि निजी रूप से कोचेज की हमारे पास खुद की टीम हैं. मगर बतौर टीम, हमें एक कोच की जरूरत है. यह‌ चिंता का मुद्दा है.

    Olympic qualifier, G Sathiyan, Sharath Kamal, tokyo Olympic, sports news, जी साथियान, शरत कमल, स्पोर्ट्स न्यूज, ओलिंपिक क्वालीफायर्स
    जी साथियान के लिए पिछला साल शानदार रहा था


    दुनिया के 33वें नंबर के खिलाड़ी शरत की नजर फिलहाल टोक्यो ओलिंपिक ( Tokyo Olympic) का टिकट हासिल करने पर है. वे युवा खिलाड़ी जी साथियान (G Sathiyan) के साथ कुछ ही दिनों में ट्रेनिंग के लिए जर्मनी रवाना होंगे.  पुरुष टीम की नजर पुर्तगाल में होने वाले ओलिंपिक क्वालीफायर में ओलिंपिक का टिकट हासिल करने पर है. क्वालीफायर 22 से 26 जनवरी के बीच खेले जाएंगे.

    पुरुष टीम के पास मौका
    ओलिंपिक क्वालीफायर में भारतीय पुरुष टीम में शरत कमल (Achanta Sharath Kamal)  और जी साथियान के अलावा हरमीत देसाई भी हैं. टीम अभी आठवें नंबर है और उसे ओलिंपिक टिकट हासिल करने के लिए क्वालीफायर के क्वार्टर फाइनल तक पहुंचने की जरूरत है. अगर भारतीय पुरुष टीम ओलिंपिक टिकट हासिल कर लेती है तो वह ओलिंपिक (Olympic) में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली भारत की पहली टेबल टेनिस टीम हो जाएगी.

    achanta Sharath Kamal, Tokyo Olympics, cricket, sports news, manika batra, शरत कमल, टोक्या ओलिंपिक, क्रिकेट, मनिका बत्रा, स्पोर्ट्स न्यूज
    मनिका बत्रा से भी देश को ओलिंपिक में काफी उम्मीद है


    भारत अभी तक व्यक्तिगत स्पर्धाओं में ही ओलिंपिक में उतरा है. वहीं 2018 कॉमनवेल्‍थ गेम्स में दो गोल्ड सहित कुल चार मेडल जीतने वाली मनिका बत्रा (Manika Batra) से इस बार पूरे देश को काफी उम्मीदें हैं. टेबल टेनिस के लिए पिछला साल काफी शानदार रहा था. शरत कमल के अलावा साथियान ने भी अपने खेल को काफी निखारा. उन्होंने वर्ल्ड स्‍तर पर अपना प्रभाव छोड़ा.

    IPL से पहले शाहरुख की टीम को बड़ा झटका,इस दिग्गज खिलाड़ी पर लगा 3 महीने का बैन

    इंग्लैंड का ये खिलाड़ी बना सबसे सेक्सिएस्ट पुरुष, बड़े-बड़े दिग्गज भी रह गए पीछे

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज