Home /News /sports /

'शूटर दादी' चंद्रो तोमर कोविड-19 से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

'शूटर दादी' चंद्रो तोमर कोविड-19 से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

चंद्रो तोमर कोरोना वायरस संक्रमित हो गई हैं (Chandro Tomar/Instagram)

चंद्रो तोमर कोरोना वायरस संक्रमित हो गई हैं (Chandro Tomar/Instagram)

‘शूटर दादी’ के नाम से मशहूर निशानेबाज चंद्रो तोमर को कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाया गया है. सांस लेने में परेशानी के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    नई दिल्ली. ‘शूटर दादी’ के नाम से मशहूर निशानेबाज चंद्रो तोमर को कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाया गया है. सांस लेने में परेशानी के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वाली 89 वर्षीय निशानेबाज के ट्विटर पेज पर यह जानकारी दी गई है. चंद्रो तोमर ने जब निशानेबाजी को अपनाया, तब उनकी उम्र 60 वर्ष से अधिक थी. इसके बाद उन्होंने कई राष्ट्रीय प्रतियोगिताएं जीतीं. उन्हें विश्व की सबसे उम्रदराज निशानेबाज माना जाता है.

    दादी चंद्रो के ट्विटर पेज पर लिखा गया है, ''दादी चंद्रो तोमर कोरोना पॉजिटिव हैं और सांस की परेशानी के चलते हॉस्पिटल में भर्ती हैं. ईश्वर सबकी रक्षा करे - परिवार.'' चंद्रो तोमर के ट्विटर हैंडल से किए गए इस ट्वीट पर बॉलीवुड, खेल जगत और दूसरे सेलिब्रिटी ने भी कमेंट करते हुए उनकी सलामती की दुआएं मांगी हैं.



    बता दें कि चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर 'सांड की आंख' नाम से एक फिल्म भी बनाई जा चुकी है. इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने इन दोनों की भूमिका निभाई है.

    चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर ने अपनी जिंदगी के 60 साल घर और खेल संभालने में लगा दिए. इसके बाद इन दोनों को अपने शूटिंग हुनर का पता चला. शूटर बनने का सपना देखने लगी इन दोनों दादियों के सामने एक-दो नहीं बल्कि हजारों चुनौतियां हैं. जब इन दोनों ने शूटर बनने का सपना देखा तो सामने अनेकों चुनौतियां आ गईं. इन चुनौतियों का सामना करते हुए इन दोनों ने अपने सपने को पूरा किया और देशभर की महिलाओं के लिए प्रेरणा बनकर सामने आईं.undefined

    Tags: Chandro Tomar, COVID 19, Shooter Dadi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर