• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस ने रेसलर प्रिया मलिक को दे दी टोक्‍यो ओलंपिक में गोल्‍ड मेडल जीतने की बधाई

साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस ने रेसलर प्रिया मलिक को दे दी टोक्‍यो ओलंपिक में गोल्‍ड मेडल जीतने की बधाई

साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस आत्मिका ने महिला रेसलर प्रिया मलिक को टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने की बधाई दे दी. जबकि उन्होंने विश्व कैडेट कुश्ती चैम्पियनशिप में गोल्ड जीता है. (Aathmika Twitter)

साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस आत्मिका ने महिला रेसलर प्रिया मलिक को टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने की बधाई दे दी. जबकि उन्होंने विश्व कैडेट कुश्ती चैम्पियनशिप में गोल्ड जीता है. (Aathmika Twitter)

टिस्का चोपड़ा(Tisca Chopra) के बाद दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक्ट्रेस आत्मिका(Aathmika) सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट कर फंस गईं. आथमिका ने अपने ट्विटर अकाउंट से महिला रेसलर प्रिया मलिक (Wrestler Priya Malik) को टोक्यो ओलंपिक(Tokyo Olympics) में गोल्ड मेडल जीतने की बधाई दे दी, जबकि उन्होंने विश्व कैडेट कुश्ती चैम्पियनशिप (World Cadet Wrestling Championship 2021) में स्वर्ण पदक जीता है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) के बाद दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक्ट्रेस आत्मिका (Aathmika) सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट कर फंस गईं. आत्मिका ने अपने ट्विटर अकाउंट से महिला रेसलर प्रिया मलिक (Wrestler Priya Malik) की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में गोल्ड मेडल जीतने की बधाई दे दी, जबकि प्रिया ने विश्व कैडेट कुश्ती चैम्पियनशिप (World Cadet Wrestling Championship 2021) में स्वर्ण पदक जीता है. हालांकि, ट्रोल होने के बाद एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से इस पोस्ट को ही डिलीट कर दिया. लेकिन तब तक उनकी यह गलती दुनिया के सामने आ चुकी थी.

    बता दें कि हरियाणा की प्रिया ने हाल ही में हंगरी के बुडापेस्ट में हुई विश्व कैडेट कुश्ती चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचा था. उन्होंने यह कारनामा 73 किलो भार वर्ग में किया था. इस भारतीय पहलवान ने फाइनल में बेलारूस की पहलवान को 5-0 से शिकस्त देकर गोल्ड मेडल अपने नाम किया. प्रिया इससे पहले 2020 में पटना में हुई नेशनल कैडेट चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं. इससे अलावा उन्होंने 2019 में पुणे में हुए खेलो इंडिया गेम्स में भी स्वर्ण पदक जीता था.

    tokyo olympics, tokyo 2020, Aathmika, Priya Malik
    साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस आत्मिका ने महिला रेसलर प्रिया मलिक को टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड जीतने की बधाई दी, जबकि वो इन खेलों का हिस्सा ही नहीं हैंं. हालांकि, बाद में एक्ट्रेस ने पोस्ट ही डिलीट कर दी. (Aathmika Twitter)


    टिस्का चोपड़ा भी गलत तस्वीर को लेकर ट्रोल हुईं थीं
    आत्मिका की तरह ही टिस्का चोपड़ा ने भी मीराबाई चानू को बधाई देने में गलती कर दी थी. दरअसल,  बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में मीराबाई के फोटो की जगह गलती से इंडोनेशियाई वेटलिफ्टर आयशा विंडी कैंटिका का फोटो इस्तेमाल कर लिया था, जिसके चलते वो ट्रोल हो गईं थीं. ट्रोल होने के बाद उन्होंने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया था. इसके बाद उन्होंने एक सोशल मीडिया यूजर को रिप्लाई देते हुए लिखा था कि मुझे अच्छा लगा कि आपको मजा आया, लेकिन ये एक गलती थी... माफी, हालांकि इसका मतलब ये नहीं है कि मुझे टोक्यो ओलंपिक्स में मीराबाई चानू की जीत की खुशी नहीं है.

    Tisca
    टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) भी मीराबाई चानू को बधाई देने के बाद ट्रोल हो गईं थी. क्योंकि उन्होंने भी गलत तस्वीर का इस्तेमाल किया था. फोटो साभार: @TiscaChopra Twitter


    टिस्का चोपड़ा ने ट्रोल होने के बाद पोस्ट डिलीट कर दी थी. इसके बाद उन्होंने एक सोशल मीडिया यूजर को रिप्लाई देते हुए लिखा था कि मुझे अच्छा लगा कि आपको मजा आया, लेकिन ये एक गलती थी. (Tisca chopra twitter)


    मीराबाई चानू को लेकर टिस्का चोपड़ा ने की इतनी बड़ी गलती, हुईं ट्रोल, पोस्ट डिलीट कर फैंस से मांगी माफी

    मीराबाई चानू ने एक दिन पहले ही टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में रजत पदक जीतकर भारतीय खेलों में नया इतिहास रचा था. मणिपुर की मीराबाई ने महिलाओं के 49 किग्रा में 202 किग्रा (87 किग्रा + 115 किग्रा) भार उठाकर ओलंपिक की वेटलिफ्टिंग स्पर्धा में पदक के लिए भारत का 21 साल का इंतजार खत्म किया था. यह पहला मौका था, जब किसी भारतीय ने प्रतियोगिता के पहले दिन पदक जीता था. चानू से पहले कर्णम मल्लेश्वरी ने सिडनी ओलंपिक 2000 में वेटलिफ्टिंग में कांस्य पदक जीता था.

    मीराबाई ने जीत के बाद कहा था कि मैं बहुत खुश हूं, मैं पिछले पांच वर्षों से इसका सपना देख रही थी. इस समय मुझे खुद पर गर्व महसूस हो रहा है. मैंने स्वर्ण पदक की कोशिश की लेकिन रजत पदक भी मेरे लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज