Home /News /sports /

ATP Cup: स्पेन और अर्जेन्टीना की जीत से शुरुआत, चिली-जॉर्जिया को मिली करारी हार

ATP Cup: स्पेन और अर्जेन्टीना की जीत से शुरुआत, चिली-जॉर्जिया को मिली करारी हार

रॉबर्टो बतिस्ता ने चिली के क्रिस्टियन गेरिन को हराया.(फोटो-AFP)

रॉबर्टो बतिस्ता ने चिली के क्रिस्टियन गेरिन को हराया.(फोटो-AFP)

ATP Cup in Australia: ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में एटीपी कप की शुरुआत हो चुकी है. इस टूर्नामेंट में 16 देशों की टीम भाग ले रही है. अर्जेन्टीना और स्पेन ने पहले दिन अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की.

    सिडनी. अर्जेन्टीना और स्पेन ने शनिवार को 16 टीम के एटीपी कप टूर्नामेंट (ATP Cup Tournament) के पहले दिन अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की. अर्जेन्टीना ने जॉर्जिया के खिलाफ 3-0 की आसानजीत दर्ज की जबकि स्पेन ने चिली को इसी अंतर से हराया. यह टीम टूर्नामेंट सिडनी के दो स्टेडियम में खेला जा रहा है. दुनिया के 13वें नंबर के खिलाड़ी डिएगो श्वार्ट्जमैन ने सिंगल्स मुकाबले में जॉर्जिया के निकोलोज बासिलाशविली को 6-1, 6-2 से हराकर अर्जेन्टीना को 2-0 की निर्णायक बढ़त दिलाई. इससे पहले फेडेरिको डेलबोनिस ने एलेक्सांद्रे मात्रेवेली को 6-1, 6-2 से शिकस्त दी.

    डबल्स मुकाबले में मैक्सिमो गोंजालेज और आंद्रेस मोलतेनी ने सबा पर्तसेलाजे और जुरा केमालाजे की जॉर्जिया की जोड़ी को 6-1, 6-2 से हराकर 3-0 से क्लीन स्वीप किया. दिन के एक अन्य मुकाबले में दुनिया के 20वें नंबर के खिलाड़ी पाब्लो कारेनो बुस्ता ने एक ब्रेक से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए चिली के एलेसांद्रो ताबिलो को 6-4, 7-6 (7-4) से हराकर स्पेन को बढ़त दिलाई.

    रॉबर्टो बतिस्ता आगुत ने इसके बाद चिली के दुनिया के 17वें नंबर के खिलाड़ी क्रिस्टियन गेरिन को 6-0, 6-3 से हराकर स्पेन की जीत सुनिश्चित की. एलेक्सांद्रो डेविडोविच फोकिना और पेड्रो मार्टिनेज ने इसके बाद चिली के टॉमस बारियोस वेरा और ताबिलो को 7-6 (3), 4-6, 10-7 से हराकर स्पेन के लिए क्लीन स्वीप सुनिश्चित किया.

    Tags: Argentina, Spain, Sports news, Tennis

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर