liveLIVE NOW

Sports News Live Updates: ओली रॉबिन्‍सन की वापसी, चेक रिपब्लिक की जीत

Sports News 15th june 2021 Live Updates: देश और दुनिया में खेल की दुनिया में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़े पल-पल की ताज़ा खबर.

  • News18Hindi
  • | June 15, 2021, 06:11 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO

    AUTO-REFRESH

    हाइलाइट्स

     नई दिल्‍ली. पैट्रिक चिक (Patric Schick) के दो गोल की बदौलत चेक रिपब्लिक ने यूरो 2020 फुटबॉल टूर्नामेंट के ग्रुप डी मैच में सोमवार को यहां स्कॉटलैंड को 2-0 से शिकस्त दी. पैट्रिक ने 42वें और 52वें मिनट में गोल दागे. बायर्न लीवरक्यूसेन के इस खिलाड़ी का दूसरा गोल दर्शनीय रहा. स्कॉटलैंड ने चेक रिपब्लिक के गोल पर हमला किया लेकिन गेंद से कब्जा खो दिया जो पैट्रिक के पास पहुंची.


    अपने करियर के पहले इंटरनेशनल मैच के बाद ही क्रिकेट से ब्रेक लेने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्‍सन (Ollie Robinson) ससेक्‍स की दूसरी दर्जे की टीम से वापसी करेंगे. टीम ने बताया कि वो हैंपशर के खिलाफ टी20 मैच खेलेंगे. दरअसल न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्‍ट मैच में डेब्‍यू करने के साथ ही रॉबिन्‍सन के 8 साल पुराने ट्वीट वायरल हो गए थे. जिसमें उन्‍होंने लिंगभेद और नस्‍लवाद को लेकर टिप्‍पणी की थी. इंग्‍लैंड एंड वेल्‍स क्रिकेट बोर्ड ने उन्‍हें जांच तक के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट से निलंबित कर दिया था. जिसके बाद रॉबिन्‍सन ने भी परिवार के साथ समय बिताने के लिए क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था.