liveLIVE NOW

Sports News Live Updates: भारत, इंग्‍लैंड और बांग्‍लादेश ने दर्ज की जीत, ओलंपिक में लाइव सुन सकेंगे दीपिका कुमारी की धड़कन

Sports News 19th July 2021 Live Updates: देश और दुनिया में खेल की दुनिया में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़े पल-पल की ताज़ा खबर.

  • News18Hindi
  • | July 19, 2021, 05:18 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 15 DAYS AGO

    AUTO-REFRESH

    हाइलाइट्स

    5:19 (IST)

    दुनिया की नंबर एक तीरंदाज दीपिका कुमारी (Deepika Kumari) पर ओलंपिक में हमेशा तनाव हावी हो जाता है. अब विश्व तीरंदाजी (World Archery) की पहल के तहत युमेनोशिमा पार्क में आगामी टोक्यो ओलंपिक खेलों (Tokyo Olympics) के दौरान उनके तनाव के स्तर और दिल की धड़कन को नॉकआउट दौर के दौरान टीवी पर ‘लाइव’ देखा जा सकता है. शुक्रवार से शुरू हो रहे टोक्यो खेलों (Tokyo Games) के दौरान यह तकनीक उन चीजों में शामिल है जिसका पहली बार इस्तेमाल किया जा रहा है.

    इंग्लैंड ने दूसरे टी20 (ENG vs PAK) में पाकिस्तान को 45 रन से हराया. इसके साथ तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर हो गई. इंग्लैंड ने पहले खेलते हुए 200 रन बनाए. विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने 56 रन की पारी खेली. जवाब में पाकिस्तान की टीम 9 विकेट पर 155 रन ही बना सकी. साकिब महमूद ने 33 रन देकर तीन विकेट लिए. सीरीज का तीसरा और अंतिम टी20 मैच 20 जुलाई को खेला जाएगा. इससे पहले इंग्लैंड ने वनडे सीरीज पर 3-0 से कब्जा किया था. शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की नाबाद 96 रन की पारी के दम पर बांग्लादेश ने दूसरे वनडे में जिम्बाब्वे को तीन विकेट से हरा दिया. इसी के साथ बांग्लादेशी टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त भी हासिल कर ली. टीम इंडिया (Team India) ने श्रीलंका दौरे पर जीत के साथ आगाज किया है. पहले वनडे में (India vs Sri Lanka) टीम ने श्रीलंका को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी. श्रीलंका ने पहले खेलते हुए 9 विकेट पर 262 रन बनाए. जवाब में टीम इंडिया ने लक्ष्य को 36.4 ओवर में तीन विकेट पर हासिल कर लिया. दुनिया की नंबर एक तीरंदाज दीपिका कुमारी (Deepika Kumari) पर ओलंपिक में हमेशा तनाव हावी हो जाता है. अब विश्व तीरंदाजी (World Archery) की पहल के तहत युमेनोशिमा पार्क में आगामी टोक्यो ओलंपिक खेलों (Tokyo Olympics) के दौरान उनके तनाव के स्तर और दिल की धड़कन को नॉकआउट दौर के दौरान टीवी पर ‘लाइव’ देखा जा सकता है. शुक्रवार से शुरू हो रहे टोक्यो खेलों (Tokyo Games) के दौरान यह तकनीक उन चीजों में शामिल है जिसका पहली बार इस्तेमाल किया जा रहा है.