LIVE NOW

Sports News Live Updates: भुवी की मां कोरोना की चपेट में, नॉर्किया को मिला साउथ अफ्रीका क्रिकेट का बड़ा सम्‍मान

Sports News 1 june 2021 Live Updates: देश और दुनिया में खेल की दुनिया में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़े पल-पल की ताज़ा खबर.

Hindi.news18.com | June 1, 2021, 4:42 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated June 1, 2021
Sports News Live Updates: भुवी की मां कोरोना की चपेट में, नॉर्किया को मिला साउथ अफ्रीका क्रिकेट का बड़ा सम्‍मान

हाइलाइट्स

1:45 pm (IST)
1:45 pm (IST)

भारतीय मुक्केबाजों में सिर्फ संजीत ( 91 किलो ) को एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिन में स्वर्ण पदक मिला जिसने ओलंपिक पदक विजेता वैसिली लेविट को हराया जबकि गत चैम्पियन अमित पंघाल (52 किग्रा), शिव थापा (64 किग्रा) को करीबी मुकाबले में हार के साथ सोमवार को रजत पदक के साथ संतोष करना पड़ा 

1:44 pm (IST)

दुनिया की दूसरी रैंकिंग की महिला टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने फ्रेंच ओपन से नाम वापस लेते हुए कहा कि उन्हें मीडिया से बात करने से पहले ‘ तनाव का सामना’ करना पड़ता है जिसकी वजह से उन्होंने ‘लंबे समय तक अवसाद’ का सामना किया है

1:44 pm (IST)

दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी रोजर फेडरर ने ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट में 16 महीने बाद वापसी करते हुए फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष एकल के पहले दौर में जीत दर्ज की. फेडरर ने सर्व, फोरहैंड, बैकहैंड, वॉली और ड्रॉप शॉट के शानदार मिश्रण की बदौलत क्वालीफायर डेनिस इस्तोमिन को 6-2, 6-4, 6-3 से हराया. फेडरर अगले दौर में 2014 के फ्रेंच ओपन चैंपियन मारिन सिलिच से भिड़ेंगे.

LOAD MORE
ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की अगुआई वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्किया (Anrich Nortje) को साउथ अफ्रीका का बेस्‍ट क्रिकेटर चुना गया है. साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने एक वर्चुअल अवॉर्ड सेरेमनी में नॉर्किया के नाम का ऐलान किया. इस सीजन में 10 टेस्‍ट मैच में नॉर्किया ने 48.50 की स्‍ट्राइक रेट से 39 विकेट लिए हैं.  टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की समस्याएं खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. हाल ही में अपने पिता के देहांत के बाद अब भुवनेश्वर कुमार की मां कोरोना वायरस के चपेट में आ गई हैं. भुवनेश्वर की मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं और एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.  बता दें भुवनेश्वर कुमार और उनकी पत्नी नूपुर में भी कोरोना के लक्ष्ण हैं. दोनों ने अपने सैंपल टेस्ट के लिए दिये हैं और उनकी रिपोर्ट आनी बाकी है. भुवनेश्वर और उनकी पत्नी मेरठ में अपने घर में क्वारंटीन हैं.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज