LIVE NOW

Sports News, Live News: जानिए खेल की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

Today Sports News, Live Updates: अब आपको सिर्फ एक ही क्लिक में क्रिकेट, फुटबॉल, बैडमिंटन, बॉक्सिंग, रेसलिंग, एथलेटिक्‍स, टेबल टेनिस, कबड्डी, टेनिस, शूटिंग, गोल्‍फ आदि खेलों से जुड़ी हर खबर यहां पर मिल जाएगी

Hindi.news18.com | September 6, 2020, 10:47 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated September 6, 2020

हाइलाइट्स

10:47 pm (IST)

टीम इंडिया में फिटनेस के स्तर में बदलाव लाने में अहम भूमिका वाले बासु शंकर को लगता है कि भारतीय और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली  लंबे ब्रेक के बाद और बेहतर एथलीट बन गए हैं क्योंकि इस दौरान उन्होंने शारीरिक फिटनेस के उन पहलुओं पर ध्यान लगाया, जिन पर काम करने की जरूरत थी. लॉकडाउन के कारण कोहली पांच महीने तक मुंबई में ही थे और नेट पर उनका अभ्यास अच्छी तरह से यहां संयुक्त अरब अमीरात पहुंचकर ही हो पाया, जहां 19 सितंबर से इंडियन प्रीमियर लीग  का आयोजन किया जाएगा.

10:46 pm (IST)

जोस बटलर और डेविड मलान की आतिशी बल्‍लेबाजी के दम पर इंग्‍लैंड ने दूसरे टी20 मैच में ऑस्‍ट्रेलिया को 6 विकेट से मात देकर तीन मैचों की सीरीज पर 2-0 से कब्‍जा जमा लिया है. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए ऑस्‍ट्रेलिया ने निर्धारित ओवर में 157 रन बनाए, जवाब में इंग्‍लैंड ने सात गेंद पहले ही लक्ष्‍य हासिल कर मुकाबला अपने नाम कर लिया. 

6:53 pm (IST)

आईपीएल के इतिहास में चौथी बार चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और मुंबई इंडियंस ओपनिंग मैच खेलेंगी. इससे पहले 2009, 2012 और 2018 में दोनों टीमों के मैच से इस टूर्नामेंट का उद्घाटन हुआ था. अगर बात उद्घाटन मैच की करें तो रोहित शर्मा हमेशा एमएस धोनी पर हावी रहे हैं. मुंबई इंडियंस ने अभी तक तीन में से दो उद्घाटन मैच में जीत दर्ज की हैं.

12:58 pm (IST)

ऑस्ट्रेलिया में जन्में इंग्लैंड (England) के प्रथम श्रेणी क्रिकेटर मिच क्लेडन (Mitch Claydon) को गेंद पर कथित तौर पर सेनेटाइजर लगाने के लिए उनकी काउंटी टीम ससेक्स (Sussex) ने निलंबित किया है. सैंतीस साल के दायें हाथ के तेज गेंदबाज क्लेडन पर मिडिलसेक्स के खिलाफ पिछले महीने हुए मैच के दौरान गेंद पर सेनेटाइजर लगाने के आरोप लगे थे. उन्होंने इस मैच में तीन विकेट चटकाए थे.

12:07 pm (IST)

 भारत के अनुभवी खिलाड़ी रोहन बोपन्ना (Rohan Bopanna) और कनाडा के उनके जोड़ीदार डेनिस शापोवालोव की जोड़ी ने छठे वरीय केविन क्राविट्ज और आंद्रियास मिएस की जोड़ी को कड़े मुकाबले में हराकर अमेरिकी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष युगल के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई.

11:45 am (IST)


सीपीएल में बारबाडोज ट्राइडेंट्स ने आंद्रे रसेल की जमायका थलायवाज को हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने रसेल के 54 और जरमेन के 74 रनों की बदौलत 20 ओवर में 161 रन बनाए थे. हालांकि बारबाडोज के जोनाथन कार्टर (45) और जेसन होल्डर (69) ने  10 गेंदे रहते टीम को जीत दिला दी

11:12 am (IST)

इंग्लैंड के स्टायलिश बल्लेबाज इयान बेल ने शनिवार को क्रिकेट के हर प्रारूप से 2020 घरेलू सत्र के आखिर में संन्यास लेने का ऐलान किया. पांच बार के एशेज विजेता ने अपने पूरे करियर में वार्विकशर के लिये खेला. बेल ने 118 टेस्ट में 42 . 69 की औसत से 22 शतक समेत 7727 रन बनाये जबकि 161 वनडे में 5416 रन जोड़े

LOAD MORE
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खेल के मैदानों पर लगे ताले अब खुलने लगे हैं. खेल के मैदान भी खिलाड़ियों से गुलजार होने लगे हैं. वहीं करीब चार महीने खेल की दुनिया से दूर रहे फैंस को भी अब इस दुनिया को फिर से जीने का मौका मिल गया है. भले ही फैंस स्‍टेडियम में नहीं जा सकते, मगर तमाम प्‍लेटफॉर्म के जरिए वो इस दुनिया से जुड़ी पल पल की घटना के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं, इसके बारे में पढ़ना चाहते हैं.

इसीलिए अब आपको सिर्फ एक ही क्लिक में खेल की दुनिया से जुड़ी तमाम जानकारी यहां मिल जाएगी. फिर चाहे क्रिकेट मैच हो या फुटबॉल या फिर बैडमिंटन, बॉक्सिंग, रेसलिंग, एथलेटिक्‍स, टेबल टेनिस, कबड्डी, टेनिस, शूटिंग, गोल्‍फ आदि खिलाड़ियों का कैंप में वापस लौटना, ट्रेनिंग शुरू करना या फिर खास बातचीत हो. सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों की मस्‍ती, मैदान पर टीमों का तकरार सब कुछ आप यहां सिर्फ एक क्लिक से ही जान सकते हैं

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज