liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Sports News Today Live Updates: सिडनी टेस्‍ट में बारिश बन सकती है बाधा

Sports News Today Live Updates: सिडनी टेस्‍ट में बारिश बन सकती है बाधा

  • News18Hindi
  • | December 31, 2020, 06:43 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 10 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    हाइलाइट्स

    12:29 (IST)


    अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी सैम क्वेरी को अक्टूबर में सेंट पीटर्सबर्ग ओपन के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के कारण 20000 डॉलर का निलंबित जुर्माना लगाया गया है

    12:11 (IST)

    पैर की ऊंगलियों में फ्रेक्चर के बावजूद पाकिस्तान के खिलाफ पहला टेस्ट पूरा खेलने वाले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वेगनेर दूसरा टेस्ट नहीं खेल पायेंगे जिन्हें छह सप्ताह आराम के लिये कहा गया है. 

    12:11 (IST)

    सैमुअल हेलेनियस के दो गोल और कार्ल पिरोइनेन की शानदार गोलकीपिंग के दम पर फिनलैंड ने विश्व जूनियर हॉकी चैम्पियनशिप में स्लोवाकिया को 6 - 0 से हरा दिया. 

    12:10 (IST)

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में भारतीय टीम प्रबंधन चोटिल उमेश यादव की जगह पर टी नटराजन की जगह शार्दुल ठाकुर को उतार सकता है. 

    11:18 (IST)

    अजिंक्‍य रहाणे ने ट्वीट किया, "मैं उन लोगों के प्रति आभार व्यक्त करता हूं जिनका प्यार और समर्थन हमें मिला. एक टीम के रूप में हमारे लिए सबसे बड़ा इनाम उन सभी भारतीयों के चेहरे पर मुस्कान लाना है जो खेल को फॉलो करते हैं. हमें आगे भी आपके समर्थन और शुभकामनाओं की जरूरत है ताकि हम अगले दो मैचों में अच्छा कर सके."

    9:39 (IST)

    कोरोना  के बढ़ते मामलों के कारण भारत और ऑस्‍ट्रेलिया की महिला टीमों के बीच अगले महीने होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज को स्‍थगित कर दिया गया है.

    8:17 (IST)

    पूर्व भारतीय विकेटकीपर दीप दास गुप्‍ता ने कहा कि पिछले कुछ समय से रवींद्र  जडेजा सभी फॉर्मेट में रन बना रहे हैं. उन्‍हें ऐसे गेंदबाज के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए, जो बल्‍लेबाजी भी कर सकता है, बल्कि वो एक सही ऑलराउंडर हैं.

    नई दिल्‍ली. अजिंक्‍य रहाणे (Ajinkya Rahane) की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) ने मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया पर मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्‍ट मैच में 8 विकेट से बड़ी जीत हासिल की. पहले टेस्‍ट मैच के बाद विराट कोहली के पितृत्‍व अवकाश पर जाने के बाद उनकी गैर मौजूदगी में टीम की कमान संभाल रहे रहाणे ने मैदान पर टीम की जिम्‍मेदारी बखूबी निभाई. उन्‍होंने बल्‍ले से भी टीम की अगुआई की और पहली पारी में 112 रन जड़ते हुए मेजबान पर दबाव बनाया.

    वहीं डेविड वॉर्नर सिडनी के मौसम को लेकर डरे हुए हैं. उन्‍होंने सिडनी के अगले नौ दिन के मौसम का एक स्‍क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि उम्‍मीद है कि ये गलत हो. दरअसल अगले नौ दिन सिडनी में बारिश का काफी अधिक आशंका है. सिर्फ एक और दो जनवरी को ही बारिश की संभावना 50 प्रतिशत से कम है, बाकी दिन बारिश की संभावना 50 प्रतिशत से अधिक है. ऐसे में सिडनी टेस्‍ट बारिश से प्रभावित हो सकता है.
    विज्ञापन

    विज्ञापन