liveLIVE NOW

Sports News Today Live Updates: शोएब अख्‍तर ने जसप्रीत बुमराह को लेकर कही बड़ी बात

Sports News, 2 January 2021 Live: आज देश और दुनिया में खेल की दुनिया में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़े पल-पल की ताज़ा खबर

  • News18Hindi
  • | January 02, 2021, 06:48 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 6 MONTHS AGO

    हाइलाइट्स

    13:02 (IST)

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है. पाक टीम के नियमित कप्तान बाबर आजम  चोट के चलते न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से भी बाहर हो गए हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बताया है कि आजम के दाहिने अंगूठे में चोट लगी है. न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरा टेस्ट मैच क्राइस्टचर्च में तीन जनवरी से खेला जाना है. चोटिल बाबर आजम पहला टेस्ट मैच भी नहीं खेल पाए थे और उनकी जगह मोहम्मद रिजवान ने कप्तानी का जिम्मा संभाला था.

    12:05 (IST)

     ब्रूनो फर्नांडिज के पेनल्टी पर दागे गोल की बदौलत मैनचेस्टर यूनाईटेड ने शुक्रवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग में एस्टन विला को 2-1 से हराया. 

    11:45 (IST)

    एमएस धोनी के साथ अपने रिश्‍ते पर सुरेश रैना ने कहा कि धोनी के साथ मेरी दोस्‍ती अलग तरह की है. हमने साथ में भारत और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए काफी मैच जीते हैं. हम जल्‍दी मिलेंगे और योजना बनाएंगे. हमारी पार्टनरशिप फिर से शुरू होगी. चीजें सही होगी और मुझे उम्‍मीद है कि सब कुछ योजना के अनुसार होगा.

    9:06 (IST)

    आईपीएल शुरू होने से कुछ दिन पहले ही चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का साथ छोड़कर सुरेश रैना भारत लौट गए थे.  पहली बार रैना ने अपने उस फैसले पर खुलकर बात की. उन्‍होंने कहा कि घर लौटने का फैसला लेने पर उन्‍हें कोई मलाल नहीं है.

    6:49 (IST)

    पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी संन्‍यास के बाद ऑर्गेनिक खेती कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही उनके खेतों की सब्जियां रांची के मार्केट में आई, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अब यहीं सब्जियां दुबई के बाजारों में भी अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है. धोनी के फॉर्म हाउस की सब्जियों की खेप को दुबई के मार्केट में उतारने की तैयारियां अंतिम चरण में हैं. 

    नई दिल्ली. ऑस्‍ट्रेलिया पर बॉक्सिंग डे टेस्‍ट में टीम इंडिया की जीत ने न सिर्फ भारतीय फैंस बल्कि पाकिस्तानी आवाम को भी प्रभावित किया. खासतौर पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर टीम इंडिया से बेहद खुश दिखे. शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को बोरी में बांधकर मारा. अब शुक्रवार को शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने टीम इंडिया के हक में एक और बात कही. अख्तर ने कहा कि वो चाहते हैं कि टीम इंडिया हर हाल में ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीते.
    पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) संन्‍यास के बाद ऑर्गेनिक खेती कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही उनके खेतों की सब्जियां रांची के मार्केट में आई, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अब यहीं सब्जियां दुबई के बाजारों में भी अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है.