• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Sports News Live Updates: इंग्‍लैंड ने एक रन से वेस्‍टइंडीज पर दर्ज की जीत, जानिए खेल से जुड़ी तमाम खबरें

Sports News Live Updates: इंग्‍लैंड ने एक रन से वेस्‍टइंडीज पर दर्ज की जीत, जानिए खेल से जुड़ी तमाम खबरें

Sports news live updates: इंग्‍लैंड ने दूसरे टी20 मैच में वेस्‍टइंडीज को एक रन से हराकर 5 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. एक समय 19वें ओवर के बाद कैरेबियाई टीम को जीत के लिए आखिरी की 6 गेंदों पर 30 रन की जरूरत थी. जानिए 24 जनवरी की खेल से जुड़ी तमाम बड़ी खबर

  • News18Hindi
  • | January 24, 2022, 07:32 IST
    LAST UPDATED 4 MONTHS AGO
    17:57 (IST)
    राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के अभिनय से सजी फिल्म 'बधाई दो'  का ट्रेलर कल 25 जनवरी 2022 को रिलीज हो रहा है. ट्रेलर रिलीज की जानकारी खुद राजकुमार राव और भूमि पेडनेकरने दी है. तरण आदर्श ने भी फिल्म को लेकर ट्वीट किया है. फिल्म 'बधाई दो' के नए पोस्टर में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर एक-दूसरे का राज छुपाते हुए नजर आ रहे हैं. 

    17:48 (IST)
    सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनिथिंग सेशन रखा, तो एक फैन ने उनसे शादी के बारे में पूछा, जिस पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक फैन ने पूछा. "मैम सबकी शादी हो रही है, आप कब शादी करेंगी?" सोनाक्षी सिन्हा  एक बूमरैंग क्लिप शेयर किया. इसमें वह मुस्कुरा रही हैं और आंखें बड़ी कर रही हैं. उन्होंने जवाब दिया, "सभी को कोविड -19 भी हो रहा है? क्या मुझे होना चाहिए?" सोनाक्षी के सवाल को हंसी में टाल में दिया. हालांकि उनके जवाब ने फैन का दिल जीत लिया.


    11:22 (IST)

    भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने स्वीकार किया कि एक दिवसीय क्रिकेट टीम में संतुलन का अभाव है और छठे सातवें नंबर पर हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा जैसे हरफनमौला खिलाड़ियों की कमी खली

    7:34 (IST)
    Sports News Live Updates:इंग्‍लैंड ने दूसरे टी20 मैच में वेस्‍टइंडीज (England vs West Indies) को एक रन से हराकर 5 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है.

    नई दिल्‍ली. इंग्‍लैंड ने दूसरे टी20 मैच में वेस्‍टइंडीज (England vs West Indies) को एक रन से हराकर 5 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए इंग्‍लैंड ने 8 विकेट पर 171 रन बनाए. जवाब में कैरेबियाई टीम निर्धारित ओवर में 170 रन ही बना सकी. मुकाबले का आखिरी ओवर काफी रोमांचक रहा. एक समय 19वें ओवर के बाद कैरेबियाई टीम को जीत के लिए आखिरी की 6 गेंदों पर 30 रन की जरूरत थी. इसके बाद आखिरी ओवर में अकील हुसैन ने दो चौके और 3 छक्‍के जड़ दिए. इसके अलावा इस ओवर में वाइड गेंद भी फेंकी गई.

    भारत को वनडे सीरीज में दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) ने 3-0 से हरा दिया. सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे (IND vs SA 3rd ODI) में भारत को 4 रन से करारी हार झेलनी पड़ी. कप्‍तान केएल राहुल ने मैच के बाद कहा, ‘बिल्कुल स्पष्ट है कि हमने कहां गलती की. इससे मैं कोई दूर नहीं भाग रहा हूं. कई बार हमारा शॉट चयन खराब रहा. गेंद से भी हम लगातार सही क्षेत्रों में हिट नहीं कर पा रहे थे. हमने बीच-बीच में अच्छा खेल दिखाया लेकिन लंबे समय तक विपक्षी टीम पर दबाव नहीं बना पाए.

    प्रो कबड्डी लीग में सोमवार को 2 मुकाबले खेले जाएंगे. दिन का पहला मैच बंगाल वॉरियर्स बनाम जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच खेला जाएगा. दिन के दूसरे मुकाबले में पुणेरी पलटन के सामने दबंग दिल्‍ली की चुनौती होगी.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन
    0