होम /न्यूज /खेल /

Sports News Live Updates: जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज क्रिकेटर

Sports News Live Updates: जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज क्रिकेटर

रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के लिए प्लेइंग-XI में 4 बदलाव किए थे. दिग्‍गज ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर रॉड मार्श जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. बीते दिनों दिल का दौरा पड़ने के बाद वह कोमा में चले गए थे. यहां पढ़े खेल से जुड़ी तमाम बड़ी खबर

  • News18Hindi
  • | February 28, 2022, 07:31 IST
    LAST UPDATED A YEAR AGO

    हाइलाइट्स

    13:05 (IST)

    श्रेयस अय्यर को मैच खत्म करना पसंद है लेकिन श्रीलंका के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन के बाद उन्होंने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की इच्छा जताई है जिस स्थान पर आम तौर पर दिग्गज विराट कोहली बल्लेबाजी करते हैं. 

    भारतीय क्रिकेट टीम का विजय क्रम जारी है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम ने श्रीलंका को सीरीज के तीसरे और अंतिम टी20 मुकाबले (IND vs SL 3rd T20I) में 6 विकेट से हरा दिया. रोहित शर्मा ने तीसरे टी20 मैच के लिए प्लेइंग-XI में 4 बदलाव किए. मैच के बाद कहा उन्‍होंने कहा कि यह एक पैटर्न है. हम यह समझना चाहते हैं कि हमारे पास किस तरह की बेंच स्ट्रेंथ है. उन सभी खिलाड़ियों को मौके देना अच्छा है. खिलाड़ियों को यह बताना सबसे अहम है कि टीम में अपनी पॉजिशन के बारे में चिंता ना करें. दिग्‍गज ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर रॉड मार्श जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. बीते दिनों दिल का दौरा पड़ने के बाद वह कोमा में चले गए थे. वहीं 24 साल बाद पाकिस्‍तान का दौरा करने वाली ऑस्‍ट्रेलियाई टीम ने बताया कि पाकिस्‍तान की सुरक्षा कैसी है. ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान पैट कमिंस ने कहा कि वह सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि एयरपोर्ट से लेकर होटल तक सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम किए गए.