विवाद के दौरान मृतक सागर को डंडे से मारते हुए दिखे सुशील कुमार, पहली तस्‍वीर आई सामने

पहलवान सुशील कुमार का मारपीट करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.

पहलवान सुशील कुमार का मारपीट करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.

दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने 23 मई को सागर धनखड़ की हत्या के मामले में फरार चल रहे सुशील कुमार (Sushil Kumar) को गिरफ्तार किया था

  • Share this:

नई दिल्‍ली. दो बार के ओलिंपिक पदक विजेता सुशील कुमार (Sushil Kumar) छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या (Sagar Murder Case) के मामले में पुलिस की गिरफ्त में हैं. उनसे पूछताछ की जा रही है. इसी बीच छत्रसाल विवाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है,जिसमें सुशील हाथ में डंडा लिए नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो और फोटो में सागर जमीन पर गिरे नजर आ रहे हैं.

23 साल के सागर की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में भी खुलासा हुआ कि सिर पर किसी चीज से प्रहार किए जाने के बाद मस्तिष्क क्षति के कारण उनकी मृत्‍यु हुई. 23 मई को दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने 19 दिन से फरार सुशील कुमार को गिरफ्तार किया था. फिलहाल वह 6 दिन की पुलिस कस्‍टडी में हैं.


यह भी पढ़ें : 
ओलंपिक के लिए टोक्यो जाने से पहले भारतीय दल के सभी सदस्यों का पूरा होगा टीकाकरण: IOA

एशियन चैंपियनशिप में पांचवें पदक के बाद थापा बोले- ऐसा लगा जैसे वायरस को हरा दिया

यह था पूरा मामला



दिल्ली पुलिस को चार मई को रात करीब 12 बजे छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच झगड़े की खबर मिली थी. झगड़े में घायल होने वाले पहलवान सागर को बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद हालत बिगड़ती देख उसे ट्रॉमा सेंटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, छत्रसाल स्टेडियम के पार्किंग एरिया में सुशील कुमार, अजय, प्रिंस, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच कथित तौर पर झगड़ा हुआ था. मृतक सागर ने 97-किलोग्राम ग्रीको-रोमन श्रेणी में प्रतिस्पर्धा की थी और वह एक पूर्व जूनियर राष्ट्रीय चैंपियन और वरिष्ठ राष्ट्रीय शिविर का हिस्सा थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज