• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • OTHERS SUSHIL KUMAR JOB WITH NORTHERN RAILWAY IN DANGER AFTER ARRESTED BY DELHI POLICE IN MURDER CASE

हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार सुशील कुमार को एक और बड़ा झटका, खतरे में पड़ी नौकरी

सागर हत्‍याकांड को लेकर पुलिस सुशील कुमार की काफी दिनों से तलाश कर रही थी.

23 साल के पहलवान की हत्‍या में शामिल होने के आरोप में फरार चल रहे सुशील कुमार (Sushil Kumar) को दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया था

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. भारत के लिए दो बार ओलिंपिक मेडल जीतने वाले एकमात्र भारतीय खिलाड़ी सुशील कुमार (Sushil Kumar Arrested) हत्‍या के आरोप में पुलिस की गिरफ्त में आ गए हैं. उन पर छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या में शामिल होने का आरोप है. वह कई दिनों से फरार चल रहे थे. दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने भारतीय पहलवान को गिरफ्तार किया था. अब दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच करेगा. सुशील कुमार को 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है.

    इसके साथ ही उनके लिए एक नई मुसीबत भी खड़ी हो गई है. उनकी नौकरी खतरे में पड़ गई है. दिल्‍ली सरकार ने उनकी नियुक्ति को बढ़ाने की सुशील कुमार की मांग को खारिज कर दिया है और उनके आवेदन को खारिज करके उत्‍तर रेलवे विभाग को भेज दिया है, जहां वह 2015 से कार्यरत थे. उनके इस कार्यकाल को पहले ही 2020 तक बढ़ा दिया गया था, मगर वह इसे 2021 तक बढ़वाना चाहते थे.

    अब नौकरी से हाथ धो सकते हैं सुशील 

    टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार एक सूत्र ने कहा कि पिछले सप्‍ताह दिल्‍ली सरकार ने सुशील की फाइल भेजी थी, जिसमें कहा गया था कि राज्‍य सरकार ने उनके आवेदन को खारिज कर दिया है. इसमें सरकार ने सुशील के खिलाफ दर्ज की गई प्राथमिकी भी अटैच की थी, जिसमें उनका नाम 4 मई की रात को छत्रसाल स्‍टेडियम में 23 साल के पहलवान की मौत के मामले में जुड़ा है.

    यह भी पढ़ें : 

    पत्‍नी को ब्‍लैक बिकिनी में देखकर हार्दिक पंड्या ने कहा-आग लगा दी

    सुशील कुमार वर्ल्ड रेसलिंग डे पर गिरफ्तार, पुलिस ने लिखा- 'कानून से कुश्ती नहीं'

    सुशील को दिल्‍ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस वजह से वह उत्‍तर रेलवे की अपनी नौकरी से हाथ धो सकते हैं. उत्‍तर रेलवे में बतौर सीनियर वाणिज्यिक मैनेजर कार्यरत सुशील को दिल्‍ली सरकार ने छत्रसाल स्‍टेडियम में ऑफिसर ऑन स्‍पेशल ड्यूटी के तौर पर तैनात किया था.