लाइव टीवी
Elec-widget

सैयद मोदी टूर्नामेंट: सौरभ वर्मा और ऋतुपर्णा दास सेमीफाइनल में, किदाम्‍बी श्रीकांत बाहर

भाषा
Updated: November 29, 2019, 8:22 PM IST
सैयद मोदी टूर्नामेंट: सौरभ वर्मा और ऋतुपर्णा दास सेमीफाइनल में, किदाम्‍बी श्रीकांत बाहर
श्रीकांत काफी समय से इंजरी से जूझ रहे थे.

किदाम्बी श्रीकांत (Kidambi Srikanth) क्वार्टरफाइनल में हारकर सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन टूर्नामेंट (Syed Modi International Badminton) से बाहर हो गए‍.

  • Share this:
लखनऊ: भारतीय शटलर सौरभ वर्मा और ऋतुपर्णा दास ने शुक्रवार को यहां सैयद मोदी अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन टूर्नामेंट (Syed Modi International Badminton)  के सेमीफाइनल में प्रवेश किया लेकिन किदाम्बी श्रीकांत (Kidambi Srikanth) क्वार्टरफाइनल में हारकर बाहर हो गए‍. इस साल हैदराबाद और वियतनाम में दो बीडब्ल्यूएफ सुपर 100 खिताब जीतने वाले सौरभ ने क्वार्टरफाइनल में थाईलैंड के कुनलावुत वितिदसर्ण पर 21-19 21-16 से जीत दर्ज की. अब पुरुष एकल फाइनल में जगह बनाने के लिए 26 साल के सौरभ का सामना कोरिया के हियो क्वांग ही से होगा.

कोरियाई खिलाड़ी से 7वीं बार हारे श्रीकांत
तीसरे वरीय श्रीकांत का संघर्ष जारी रहा और उनकी चुनौती दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी सोन वान हो से हारने से समाप्त हो गई. उन्हें 18-21 19-21 से हार का सामना करना पड़ा जो उनकी इस सातवें वरीय कोरियाई खिलाड़ी के खिलाफ 11 भिड़ंत में सातवीं पराजय है.

महिला एकल में पूर्व राष्ट्रीय चैम्पियन ऋतुपर्णा ने भारतीय खिलाड़ियों के बीच हुए क्वार्टरफाइनल में श्रुति मुंडाडा को 24-26 21-10 21-19 से पराजित किया. ऋतुपर्णा का सामना अब शनिवार को थाईलैंड की फिटायापोर्ण चाइवान से होगा.

डबल्‍स में भी निराशा
महिला युगल स्पर्धा में कुहू गर्ग और अनुष्का पारिख की जोड़ी हांगकांग की एनजी विंग युंग और येयुंग एनगा टिंग की जोड़ी से 15-21 9-21 से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई. इससे पहले सिमरन सिंघी और रितिका ठाकेर की जोड़ी को भी एक अन्य क्वार्टरफाइनल मैच में पराजय मिली.

बजरंग पूनिया को दिया गया खेल रत्न अवॉर्ड, बोले- ओलिंपिक में दिखेगा नया अंदाज
Loading...

ITTF World Cup: जी साथियान ने ग्रुप स्टेज में किया टॉप, अगले राउंड में पहुंचे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 8:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...