Home /News /sports /

Syed Modi International 2022: पीवी सिंधु फाइनल में, खिताबी मुकाबले में मालविका से भिड़ंत

Syed Modi International 2022: पीवी सिंधु फाइनल में, खिताबी मुकाबले में मालविका से भिड़ंत

पीवी सिंधु सैयद मोदी इंटरनेशनल के फाइनल में  (AFP)

पीवी सिंधु सैयद मोदी इंटरनेशनल के फाइनल में (AFP)

Syed Modi International 2022: दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु (PV Sindhu) सैयद मोदी इंटरनेशनल बैडमिंटन टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गई है. पूर्व विश्व चैम्पियन सिंधु रविवार को फाइनल में हमवतन मालविका बंसोद से भिड़ेगी.

    लखनऊ. दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु (PV Sindhu) शनिवार को 5वीं वरीयता प्राप्त रूसी प्रतिद्वंद्वी इवजेनिया कोसेतस्काया के सेमीफाइनल में रिटायर्ड हर्ट होने से सैयद मोदी इंटरनेशनल बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला सिंगल्स फाइनल में पहुंच गयीं. शीर्ष वरीय सिंधु ने आसानी से पहला गेम 21-11 से जीत लिया था जिसके बाद कोसेतस्कया ने दूसरे महिला एकल सेमीफाइनल मैच से रिटायर्ड हर्ट होकर हटने का फैसला किया.

    पूर्व विश्व चैम्पियन सिंधु रविवार को फाइनल में हमवतन मालविका बंसोद से भिड़ेगी. मालविका ने तीन गेम तक चले सेमीफाइनल में एक अन्य भारतीय अनुपमा उपाध्याय को 19-21 21-19 21-7 से पराजित किया. लय, विश्व रैंकिंग और प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ जीत के रिकॉर्ड को देखते हुए सिंधु के लिये यह मुकाबला आसान होने की उम्मीद थी. बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग में सातवें स्थान पर काबिज सिंधु ने शनिवार के मुकाबले से पहले दुनिया की 28वें नंबर की खिलाड़ी कोसेतस्काया को दो बार हराया था और इस शीर्ष भारतीय ने फिर इस रूसी खिलाड़ी के खिलाफ अपना दबदबे वाला रिकॉर्ड बनाये रखा.

    Tags: Badminton, Pv sindhu, Sports news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर