बैखासी पर चलते नजर आए टाइगर वुड्स, खतरनाक एक्‍सीडेंट के 2 महीने बाद सामने आई पहली तस्‍वीर

दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स(Tiger Woods) फरवरी में एक कार दुर्घटना में घायल हो गए थे. वो अस्पताल से घर लौटने के बाद आराम कर रहे हैं. ( Tiger Woods Instagram)

दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स(Tiger Woods) फरवरी में एक कार दुर्घटना में घायल हो गए थे. वो अस्पताल से घर लौटने के बाद आराम कर रहे हैं. ( Tiger Woods Instagram)

दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स की कार दुर्घटना (Tiger Woods Car Accident) में घायल होने के 2 महीने बाद पहली तस्वीर सामने आई. इसमें वो बैसाखी के सहारे गोल्फ कोर्स में खड़े नजर आ रहे हैं. वो इसी साल 23 फरवरी को एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2021, 1:22 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अमेरिका के दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स की कार दुर्घटना (Tiger Woods Car Accident) में घायल होने के 2 महीने बाद पहली तस्वीर सामने आई. इसमें वो बैसाखी के सहारे गोल्फ कोर्स में खड़े नजर आ रहे हैं. उनके साथ उनका डॉग भी है. टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की. इसके साथ उन्होंने लिखा कि रिहैबिलिटेशन के दौरान अगर आपका पार्टनर वफादार जानवर हो, तो ये बहुत अच्छा होता है. इंसान का सबसे अच्छा दोस्त. वुड्स अभी पूरी तरह चोट से उबरे नहीं हैं.

वुड्स 23 फरवरी को एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. एयरबैग्स खुल जाने की वजह से वुड्स की जान तो बच गई थी. लेकिन उनके पैरों में काफी चोट आईं थी. उन्हें आनन-फानन में लॉस एंजिल्स के हार्बर यूसीएलए मेडिकल सेंटर ले जाया गया था. एक्सीडेंट की वजह से उनके दाएं पैर की हड्डी टूट गई थी. वहीं एड़ी में भी उन्हें गहरी चोट आई थी. इसे ठीक करने के लिए सर्जरी करके रॉड डाली गई थी.

View this post on Instagram

A post shared by Tiger Woods (@tigerwoods)




वुड्स के गोल्फ कोर्स पर वापसी को लेकर संशय

वुड्स पिछले महीने ही अस्पताल से घर लौटे थे. उन्होंने फैंस और शुभचिंतकों को खुद ट्वीट कर अपने घर लौटने की जानकारी दी थी. तब उन्होंने लिखा था कि मुझे ये बताने में बहुत खुशी महसूस हो रही है कि मैं घर वापस आ गया हूं. उम्मीद है कि जल्द ठीक हो जाऊंगा. उन्होंने अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं साझा की है कि उनकी चोट कितनी गहरी है और वो कब तक सामान्य रूप से दोबारा चल सकते हैं. ऐसे में उनके दोबारा गोल्फ कोर्स में लौटने को लेकर भी संशय बना हुआ है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021, MI vs PBKS: शमी के गेंद फेंकने से पहले ही पोलार्ड क्रीज छोड़कर भागे, पेनल्टी की उठी मांग



IPL 2021: स्‍टोक्‍स ने चेन्‍नई की पिच को बताया 'कचरा', राहुल-रोहित ने की थी ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी

वुड्स ने अब तक 15 बड़ी गोल्फ चैम्पियनशिप जीती

टाइगर विश्‍व के सर्वश्रेष्‍ठ गोल्‍फरों में शुमार हैं. वह अबतक 15 प्रमुख गोल्‍फ चैंपियनशिप जीत चुके हैं. वुड्स पहले से ही अपनी चोटों से परेशान चल रहे थे. पीठ दर्द से छुटकारा पाने के लिए टाइगर ने इसी साल जनवरी में ही पांचवीं बार ऑपरेशन कराया था. इस ऑपरेशन के बाद वह रिकवर कर रहे थे और जल्दी ही गोल्फ कोर्स में वापसी के लिए तैयार थे, लेकिन इसी दौरान ये हादसा हो गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज