• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Tokyo Olympics 2020: इजराइल ने जीता गोल्‍ड, एंथम बजते ही ट्रोल होने लगे अनु मलिक, धुन चोरी करने का आरोप लगा

Tokyo Olympics 2020: इजराइल ने जीता गोल्‍ड, एंथम बजते ही ट्रोल होने लगे अनु मलिक, धुन चोरी करने का आरोप लगा

tokyo olympics: मेडल सेरेमनी में इजराइज के खिलाड़ी डोल्‍गोपयात

टोक्‍यो ओलंपिक (tokyo olympics 2020) में मेडल सेरेमनी में गोल्‍ड जीतने वाले देश इजराइल का राष्‍ट्रीय गान बजने के बाद से ही अनु मलिक (anu malik) पर धुन चोरी करने का आरोप लगाया जा रहा है.

  • Share this:

    नई दिल्‍ली. टोक्‍यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में जिमनास्‍ट आर्तेम डोल्‍गोपयात ने इतिहास रचते हुए अपने देश इजराइल को गोल्‍ड दिला दिया. इजराइल का यह ओलंपिक इतिहास में दूसरा गोल्‍ड मेडल है. हालांकि इस जीत के बाद भारतीय गायक अनु मलिक (anu malik) सोशल मीडिया पर छा गए और अब वह जमकर ट्रोल हो रहे हैं.

    दरअसल मेडल सेरेमनी में गोल्‍ड जीतने वाले देश इजराइल का राष्‍ट्रीय गान बजा और इसके बाद से ही अनु मलिक पर धुन चोरी करने का आरोप लगाया जा रहा है. लोगों का कहना है कि इजराइल का राष्‍ट्रीय गान और 1996 में आई फिल्‍म दिलजले में अनु मलिक के गाने मेरा मुल्‍क मेरा देश दोनों की धुन काफी मिलती जुलती है.

    लोग अनु मलिक पर निशाना साधते हुए कह रहे हैं कि उन्‍हें कॉपी करने के लिए दूसरे देश का ही राष्‍ट्रीय गान मिला क्‍या.

    ट्रोलर्स इंटरनेट का भी शुक्रिया अदा कर रहे है कि इसी वजह से उन्‍हें सच्‍चाई के बारे में पता चला. अनु मलिक पर कई तरह के मीम्‍स भी बनाए जा रहे हैं.

    यह भी पढ़ें:

    Tokyo Olympics: बॉक्सर सतीश कुमार ने बताया- 13 टांकों से घबराकर घरवालों ने कहा था- मत खेलो लेकिन…

    Tokyo Olympics का चैंपियन, जो फाइनल में दर्शकों के बीच बैठकर बुन रहा था स्‍वेटर

    अगर मुकाबले की बात करें तो डोल्‍गोपयात ने स्‍पेन के रेडर्ली जपाटाको टाईब्रेक में मात देकर फ्लोर एक्‍सरसाइज का गोल्‍ड मेडल अपने नाम किया. फाइनल्‍स में इजराइली खिलाड़ी और जपाटा दोनों ने 14.933 अंक हासिल किए. समान अंक होने के बाद डोल्‍गोपयात को गोल्‍ड दिया गया, क्‍योंकि उन्‍होंने  जपाटा की तुलना में थोड़ा मुश्किल प्रयास किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज