• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • टोक्यो ओलंपिक की ब्रॉन्ज मेडलिस्ट बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन का असम में जोरदार स्वागत, गिफ्ट में मिली नई कार

टोक्यो ओलंपिक की ब्रॉन्ज मेडलिस्ट बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन का असम में जोरदार स्वागत, गिफ्ट में मिली नई कार

लवलीना बोरगोहेन का टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने के बाद असम पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ. (Instagram)

लवलीना बोरगोहेन का टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने के बाद असम पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ. (Instagram)

देश की स्टार बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन (Lovlina Borgohain) का असम पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुई. उन्हें शुक्रवार को एक फ्रांसीसी ऑटोमोबाइल कंपनी ने नई कार गिफ्ट की. गुवाहाटी शहर की यात्रा के दौरान लवलीना को रेनॉ किगेर कार की चाबी सौंपी.

  • Share this:

    गुवाहाटी. टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में कांस्य पदक जीतने वालीं बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन (Lovlina Borgohain) को शुक्रवार को एक फ्रांसीसी ऑटोमोबाइल कंपनी ने नई कार गिफ्ट की. कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मुक्केबाज लवलीना की गुवाहाटी शहर की यात्रा के दौरान उन्हें रेनॉ किगेर (Renault Kiger) कार की चाबी सौंपी.

    एक बयान में कहा गया कि लवलीना एक साधारण पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखती हैं, इसके बावजूद वह अपनी छाप छोड़ना चाहती हैं. बयान में कहा गया है, ‘असम में गोलाघाट के एक गांव की रहने वाली लवलीना ने अपने ‘पंच’ से समूचे देश का दिल जीत लिया और अपनी लगन तथा प्रतिबद्धता से दूसरे एथलीट का भी मनोबल बढ़ाया. उनकी यात्रा एक अरब भारतीयों को आवाज देती है जो साधारण पृष्ठभूमि के बावजूद अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं.’

    इसे भी देखें, ‘टोक्यो पैरालंपिक में पांच गोल्ड समेत कम से कम 15 मेडल जीतेगा भारत’

    लवलीना का इससे पहले असम पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ. उन्होंने सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. उन्होंने साथ ही लिखा, ‘अपने गृहनगर में अपने लोगों से मिलना मेरे लिए एक जबरदस्त अहसास था. आप सभी का प्यार- स्नेह पाकर मैं बहुत प्रभावित हूं. अपने गृहनगर और पूरे असम के सभी लोगों के लिए मेरा प्यार असीम है. इतना प्यार बरसाने के लिए आप सभी का धन्यवाद.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज