होम /न्यूज /खेल /Tokyo Olympics में ब्रॉन्ज जीतने वाले मनप्रीत को मां की गोद में मिला सुकून, तस्वीर दिल जीत लेगी

Tokyo Olympics में ब्रॉन्ज जीतने वाले मनप्रीत को मां की गोद में मिला सुकून, तस्वीर दिल जीत लेगी

Tokyo Olympics से लौटने के बाद भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह (Manpreet Singh) ने मां के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. (Manpreet Singh twitter)

Tokyo Olympics से लौटने के बाद भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह (Manpreet Singh) ने मां के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. (Manpreet Singh twitter)

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर इतिहास रचने वाली भारतीय हॉकी टीम (Indian Mens Hockey Team) और कप् ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर इतिहास रचने वाली भारतीय हॉकी टीम (Indian Mens Hockey Team) को देश लौटे कुछ दिन हो चुके हैं. लेकिन इस जीत की खुमारी अब तक छाई हुई है और होना भी चाहिए. क्योंकि भारत को एक-दो नहीं, बल्कि पूरे 41 साल बाद ओलंपिक मेडल मिला था. भारतीय हॉकी टीम की इस जीत में कप्तान मनप्रीत सिंह (Manpreet Singh) की भी अहम भूमिका रही थी. ऐसे में अपने बेटे मनप्रीत की इस कामयाबी पर मां भी बहुत खुश है. घर पहुंचने के बाद मनप्रीत ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो सबका दिल जीत रही है.

    मनप्रीत ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनकी मां के गले में ओलंपिक मेडल नजर आ रहा है और हॉकी टीम के कप्तान मां की गोद में सोए हुए हैं. मनप्रीत ने इस तस्वीर को शेयर करने क साथ भावुक कैप्शन भी लिखा- बस उसकी मुस्कान देखकर और यह जानकर कि उसे मुझ पर कितना गर्व है, मेरे चेहरे पर भी मुस्कान आ जाती है- उसके बिना आज यहां नहीं होता. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

    मनप्रीत की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे
    मनप्रीत की इस तस्वीर पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि मुझे याद है कि एक इंटरव्यू में मनप्रीत की मां से रिपोर्टर ने पूछा था कि भारतीय हॉकी टीम ब्रॉन्ज मेडल जीत गई है. अब आपको कैसा महसूस हो रहा है. इस पर उन्होंने कहा था कि मैं 60 साल की हूं पर आज लग रहा है कि 120 साल की हो गई हूं. मेरे बेटे ने मेरी उम्र बढ़ा दी है. यही मां का सच्चा प्यार होता है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि मां की गोद दुनिया में आराम करने की सबसे अच्छी जगह होती है. मनप्रीत आप पर गर्व है.

    News18 Hindi

    भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने घर लौटने के बाद मां के साथ अपनी यह तस्वीर शेयर की. (Manpreet SIngh Twitter)

    News18 Hindi

    News18 Hindi
    विनेश को मिली सजा पर बोले महावीर फोगाट, अनुशासन तोड़ा तो निलंबन सही

    ‘हमें भारत लौटने पर लोगों का प्यार और सम्मान मिला’
    इससे पहले, मनप्रीत ने घर पहुंचने के बाद कहा था कि जब हम यहां पहुंचे थे, तो हमारे लिए बहुत प्यार और सम्मान था. हमें लगता है कि हमने एक महत्वपूर्ण ओलंपिक पदक जीता है. हम जानते थे कि हम किसी भी टीम को हरा सकते हैं, जैसा हमने पहले किया था. खिलाड़ी इस अवसर को किसी भी कीमत पर नहीं जाने देने के लिए दृढ़ थे और हमने इस संकल्प को पूरा किया.

    Tags: Hockey India, Indian hockey player, Indian men's hockey team, Manpreet Singh, Tokyo 2020, Tokyo Olympics

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें