Tokyo Olympics : मैरीकॉम टोक्यो के खेल गांव में खाने से पहले हाथ जोड़े आईं नजर, शेयर की तस्वीर

मैरी कॉम ओलंपिक खेलों में ब्रॉन्ज मेडल जीत चुकी हैं. वह टोक्यो के खेल गांव पहुंच चुकी हैं. (Facebook)

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में स्वर्ण पदक की दावेदार 38 साल की मैरीकॉम (Mary Kom) ने एक तस्वीर शेयर की है, इसमें वह नाश्ते से पहले आंख बंद करके खाने के सामने हाथ जोड़े नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत की अनुभवी महिला मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम (MC Mary Kom) टोक्यो के खेल गांव पहुंच चुकी हैं. वह टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेंगी जो उनका दूसरा ओलंपिक खेल है. लंदन ओलंपिक की ब्रॉन्ज मेडलिस्ट 38 साल की मैरीकॉम ने सोमवार को एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह खाने से पहले हाथ जोड़े नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है.

    मणिपुर की रहने वालीं मैरीकॉम ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- ब्रेकफास्ट टाइम. इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग में टोक्यो 2020 और चीयर फॉर इंडिया का इस्तेमाल किया. टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में पदक की दावेदार मैरीकॉम ने अब तक छह बार वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है. वह देश में मुक्केबाजी का पर्याय हैं.

    इसे भी पढ़ें, मैरीकॉम टोक्यो में जीत सकती हैं गोल्ड, जानिए- 6 बार की वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर के बारे में सब कुछ

    इस तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट किया. अभी तक इसे 1.37 लाख लोगों ने लाइक किया है और 5400 से ज्यादा कमेंट हैं. फेसबुक पर इसे 1.5 हजार से ज्यादा बार शेयर किया गया है.

    mc mary kom
    मैरीकॉम ने फेसबुक पर अपनी तस्वीर शेयर की. (Facebook)


    चार बच्चों की मां मैरीकॉम शानदार फॉर्म में चल रही हैं और पूरे देश को उम्मीद है कि वह टोक्यो से पदक लेकर ही लौटेंगी. मैरीकॉम एशियाई बॉक्सिंग चैंपियनशिप और बॉक्सम इंटरनेशनल टूर्नामेंट में क्रमशः रजत और कांस्य पदक जीतने के बाद टोक्यो-2020 खेलों में उतरेंगी. उनके पास करीब दो दशक का लंबा अनुभव है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.