लाइव टीवी

मैदान पर भिड़े दो भारतीय निशानेबाज, जमकर चले लात और घूंसे, देखें Video

News18Hindi
Updated: October 21, 2019, 4:33 PM IST
मैदान पर भिड़े दो भारतीय निशानेबाज, जमकर चले लात और घूंसे, देखें Video
दोनों निशानेबाजों के बीच लड़ाई रोकने के लिए आए लोगों पर भी उन्होंने हाथ उठाया

दिल्ली के एक निशानेबाज ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि डॉ करणी सिंह रेंज (Dr. Karni Singh Shooting Range) पर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2019, 4:33 PM IST
  • Share this:
नई ‌दिल्‍ली. भारत का सबसे बड़ा शूटिंग रेंज दिल्ली का करणी सिंह रेंज (Dr. Karni Singh Shooting Range) उस समय शर्मसार करने वाली घटना का गवाह बना, जब दो सीनियर शूटर्स के बीच जमकर हाथापाई हुई. दिन के समय में फायरिंग एरिया में दो निशानेबाज आपस में भिड़ गए. दोनों के बीच जमकर लात घूंसे चले. इस जगह पर बाकी के निशानेबाज ट्रेनिंग कर रहे थे. दिल्ली के एक निशानेबाज शिमॉन शरीफ ने इस घटना का 40 सेकंड का एक वीडियो शेयर किया. जिसमें दोनों एक दूसरे को हिट करते हुए दिख रहे हैं. लड़ाई में दोनों ही निशानेबाज अपने हाथ और पैर का भी इस्तेमाल कर रहे हैं. जबकि वहां पर  मौजूद लोग दोनों ही निशानेबाजों को रोकने की पूरी कोशिश रहे थे. वीडियो में साफ दिख रहा है कि लड़ाई को रोकने की कोशिश करते लोगों पर भी एक निशानेबाज ने हाथ उठाया है.



शरीफ ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि डॉ करणी सिंह शूटिंग रेंज (Dr. Karni Singh Shooting Range) पर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं. उन्होंने खेल मंत्री किरेन रिजीजू (KirenRijiju), नेशनल राइफल एसोसिएशन ऑफ इंडिया (National Rifle Association Of India) प्रेसीडेंट रनिन्द्र सिंह और स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAI) को वीडियो टैग किया. खबर के अनुसार नेशनल राइफल एसोसिएशन ऑफ इंडिया (Dr. Karni Singh Shooting Range) घटना को ध्यान में रखते हुए जांच शुरू करेगी.

साई ने झगड़े में शामिल दोनों निशानेबजों की सदस्यता को निरस्त कर दिया है. जबकि नेशनल राइफल एसोसिएशन ने इस घटना पर जांच के लिए एथलीट कमीशन को कहा. मामला रविवार का है. जब दो निशानेबाज बाबर खान और भारतीय डबल ट्रेप टीम के पूर्व सदस्य योगिन्‍दर पाल सिंह के बीच राउंड्स के शेड्यूल को लेकर बहस हो गई. जिसके बाद मामला बढ़ गया. नेशनल राइफल एसोसिएशन (Dr. Karni Singh Shooting Range) ने यह मामला एथलीट कमीशन को बढ़ा दिया है और उन्हें नोटिस भेजने और जांच करने के लिए कहा. फेडरेशन के अधिकारी ने बताया कि साई ने उन दोनों निशानेबाजों की पे एंड प्ले स्कीम (Pay and Play) की मेंबरशिप भी निरस्त कर दी है.
Loading...

इतिहास रचने के करीब रोजर फेडरर, बासेल में आज बनाएंगे नया कीर्तिमान

कॉमनवेल्‍थ गेम्स के मेडलिस्ट दिग्गज रेसलर का हुआ निधन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 4:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...