प्रो-कबड्डी लीग: जयपुर को रौंदकर यू मुंबा टॉप पर पहुंची, बंगाल के आगे तेलुगू टाइटंस का निकला दम

यू मुंबा की नौ मैचों में यह सातवीं जीत है. टीम के अब 39 अंक हो गए हैं और वह जोन-ए में पहले नंबर पर पहुंच गई है.

News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 10:19 AM IST
प्रो-कबड्डी लीग: जयपुर को रौंदकर यू मुंबा टॉप पर पहुंची, बंगाल के आगे तेलुगू टाइटंस का निकला दम
यू मुंबा बनाम जयपुर पिंक पैंथर्स
News18Hindi
Updated: November 10, 2018, 10:19 AM IST
प्रो कबड्डी लीग में 9 नवंबर को दो मैच खेले गए थे. पहले मैच में यू मुंबा ने जयपर पिंक पैंथर्स को रौंदकर जोन-ए में टॉप पोजिशन हासिल कर ली है. जबकि दूसरे मैच में बंगाल वॉरियर्स ने तेलुगू टाइटंस को मात देकर जोन-बी की जंग दिलचस्‍प बना दी है.

बहरहाल, पहले हाफ में 26-8 की विशाल बढ़त लेने वाली यू मुंबा ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 48-24 से हराकर अंकतालिका में टॉप स्थान हासिल कर लिया. मुंबा की नौ मैचों में यह सातवीं जीत है.टीम के अब 39 अंक हो गए हैं और वह जोन-ए में पहले नंबर पर पहुंच गई है.

जयपुर को आठ मैचों में छठी हार का सामना करना पड़ा है और वह 12 अंकों के साथ छठे नंबर पर है.

मुंबा ने पहले हाफ में 26-8 की बढ़त लेकर मैच को एकतरफा बना दिया. जबकि मुंबा ने दूसरे हाफ में भी लगातार अंक लेकर 48-24 से मैच जीत लिया. यू मुंबा के लिए अभिषेक सिंह ने 12, दर्शन कादियान ने 10, विनोद कुमार ने सात और फजल अत्राचली ने पांच अंक लिए.टीम ने रेड से 24, टैकल से 15, आलआउट से आठ और एक अतिरिक्त अंक अपने नाम किए.

जयपुर के लिए दीपक हुड्डा ने छह और अनूप कुमार ने पांच अंक हासिल किए.टीम ने रेड से 16, टैकल से सात और एक अतिरिक्त अंक बटोरे.

बंगाल वॉरियर्स के आगे तेलुगू टाइटंस पस्‍त
बंगाल वॉरियर्स ने अपने खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत तेलुगू टाइटंस को 30-25 से हरा दिया. बंगाल की आठ मैचों में यह चौथी जीत है.टीम के अब 27 अंक हो गए हैं और वह जोन-ए में तीसरे नंबर पर है. वहीं तेलुगू को आठ मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा है और वह 25 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है.
Loading...
बंगाल के लिए मनिंदर सिंह ने छह, बलदेव सिंह ने पांच और सुरजीत सिंह ने चार अंक लिए.टीम ने रेड से 11, टैकल से 14, आलआउट से दो और तीन अतिरिक्त अंक अपने नाम किए.

तेलुगू के लिए राहुल चौधरी ने आठ और फरहाद मिलग्रदन ने पांच अंक अर्जित किए.टीम के खाते में रेड से 13, टैकल से 11 और एक अतिरिक्त अंक आए.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर