US Open 2019: अभ्यास के दौरान फैन से भिड़े नोवाक जोकोविच, दे डाली धमकी

यूएस ओपन (US Open) के तीसरे दौर में अमेरिकन खिलाड़ी के खिलाफ उतरने से पहले नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic ) अभ्यास सत्र के दौरान एक फैन पर गुस्‍सा हो गए

News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 3:44 PM IST
US Open 2019: अभ्यास के दौरान फैन से भिड़े नोवाक जोकोविच, दे डाली धमकी
तीसरे दौर में नोवाक जोकोविच ने डेनिस कुंडला को मात देकर अगले दौर में जगह बनाई
News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 3:44 PM IST
दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) को अक्सर कोर्ट पर काफी कूल अंदाज में देखा जाता है. हालांकि वो कोर्ट पर जितनी बार भी आक्रामक हुए हैं, खुद के प्रदर्शन को लेकर ही हुए हैं. फैंस के साथ तो जोकोविच (Novak Djokovic) अक्सर भी दोस्ताना माहौल बनाकर रखते हैं, लेकिन इस बार यह दिग्गज खिलाड़ी फैन पर जमकर भड़क गया और धमकी तक दे डाली.

दरअसल यूएस ओपन (US Open) के तीसरे दौर में उनका सामना अमेरिकन ‌खिलाड़ी डेनिस कुंडला से हुआ, लेकिन मैच से पहले कोर्ट पर अभ्यास सत्र के दौरान  वह एक फैन से ‌भिड़ गए.  तीसरे दौर में जोकोविच ने कुंडला को 6-3, 6-4, 6-2 से मात दी.

सोशल मीडिया पर वायरल जोकोविच (Novak Djokovic) के इस वीडियो में वह कोर्ट पर अभ्यास करते नजर आ रहे हैं, तभी वह पीछे की तरफ आए और फैन से बात की. इस दौरान वह काफी गुस्से में नजर आ रहे थें.


Loading...

उन्होंने उस फैन को कहा कि वह उसको ढूंढ निकालेंगे. सत्र के बाद पूछने पर जोकोविच ने उसे एक छोटी बातचीत बताया. 16 बार के ग्रैंड स्‍लैम विजेता जोकोविच (Novak Djokovic) ने कहा कि वह उसे ढूंढ निकालेंगे. सर्बिया के इस दिग्गज खिलाड़ी ने पिछले पांच में से चार ग्रैंड स्‍लैम अपने नाम किए गए हैं.  चौथे दौर में जोकोचिव का सामना तीन बार के चैंपियन स्टान वावरिंका से होगा.

'पुजारा जैसे बड़े क्रिकेटर को पहला शिकार बनाना एक अलग अहसास'

बोपन्ना आगे बढ़े तो पेस का सफर शुरुआती दौर में ही खत्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 3:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...