दुनिया के महान खिलाड़ी पर मॉडल ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- प्रेमिका थी प्रेग्‍नेंट और मुझसे अश्‍लील..

दुनिया के महान खिलाड़ी पर मॉडल ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- प्रेमिका थी प्रेग्‍नेंट और मुझसे अश्‍लील..
जमैका के महान फर्राटा धावक उसेन बोल्ट पहली बार पिता बन गए हैं.

यूसेन बोल्ट (Usain Bolt) की गर्लफ्रेंड ने कुछ समय पहले ही बेटी को जन्म दिया है

  • Share this:
नई दिल्ली. दुनिया के सबसे तेज एथलीट यूसेन बोल्ट (Usain Bolt) कुछ दिन पहले ही पिता बने हैं. बोल्ट ने जनवरी में इस बात का खुलासा किया था कि वह और उनकी पार्टनर केसी बेनेट मां-बाप बनने वाले हैं. जमैका के प्रधानमंत्री एंड्रयू होलनेस ने सोशल मीडिया पर बोल्ट को बेटी के जन्म के लिए बधाई दी थी. हालांकि अब उनपर एक ब्रिटिश मॉडल ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि अपनी बेटी के जन्म से दो दिन पहले बोल्ट (Usain Bolt) ने उनसे सेक्सी तस्वीर भेजने को कहा था.

बोल्ट शरी के साथ करते थे फ्लर्ट
22 साल की ब्रिटिश मॉडल शरी हैलीडे ने कहा कि वह नहीं जानती थी कि बोल्ट पहले से एक रिश्ते में हैं और वह कुछ समय से बोल्ट के लगातार संपर्क में थी. शरी के मुताबिक बेटी के जन्म से दो दिन पहले बोल्ट ने उनसे उनकी अश्लील तस्वीरें मांगी थी. जब शरी ने उन्हें तस्वीरें भेजीं तो बोल्ट ने तारीफ करते हुए कहा, 'सच कहूं तुम बहुत हॉट हो.' शरी को बोल्ट के रिश्ते के बारे में पता चला जब प्रधानमंत्री ने उन्हें पिता बनने पर बधाई दी. वह यह जानकर काफी हैरान हुई कि बोल्ट एक रिश्ते में होते हुए उनसे ऐसी बातें कर रहे थे.

लंदन में हुई थी दोनों की मुलाकात
बोल्ट ने जनवरी में कासी बेनेट की बैबी बंप के साथ तस्वीर शेयर करते फैंस को खुशखबरी दी थी. शरी ने द सन को बताया कि वह पिछले साल पहली बार लंदन में उनसे मिली थी. वह दोनों एक नाइट क्लब में मिले थे जहां बोल्ट उनकी टेबल पर आए औऱ बात करनी शुरू की. इसके बाद उन्हें अपने होटल रूम में बुलाया था. इसके बाद दोनों के बीच मैसेज में रोमांटिक बाते होती थीं. हालांकि इस दौरान बोल्ट ने उनसे रिश्ते की बात छुपाए रखी.



हालांकि इसके बाद दोनों के बीच लंबे समय तक बात नहीं हुई लेकिन इसके बाद फरवरी में बोल्ट ने फिर उनसे संपर्क किया. शरी ने बताया कि वह हैरान थी कि वह इतना बड़ा स्टार उनसे बात करना चाहता है. हालांकि बोल्ट ने उनसे मिलने की बात की लेकिन मिले नहीं. लॉकडाउन के दौरान वह फिर से शरी के संपर्क में आए और उनसे अश्लील तस्वीरों की मांग की. इस पूरे मुद्दे पर बोल्ट की ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है.

EPL में दो और लोग कोरोना वायरस से संक्रमित,मुश्किल हुआ लीग का फिर से शुरू होना

घर में 22 साल की पहलवान की मिली लाश, नेटफ्लिक्स शो को लेकर मिली थी धमकियां
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading