रिंग के किंग साबित हुए विजेंदर सिंह, अमेरिका के मुक्केबाज को किया नॉक आउट

डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल और एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट चैंपियन विजेंदर को अब तक पेशेवर मुक्केबाजी में कोई हरा नहीं सका है.

News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 8:30 AM IST
रिंग के किंग साबित हुए विजेंदर सिंह, अमेरिका के मुक्केबाज को किया नॉक आउट
रिंग के किंग साबित हुए विजेंद्र सिंह, अमेरिका के मुक्केबाज को किया नॉक आउट में बाहर
News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 8:30 AM IST
मुक्केबाज विजेंदर सिंह भले ही चुनावी मैदन में फ्लॉप साबित हुए हों लेकिन रिंग में उनके जोरदार पंच ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह रिंग के किंग हैं. एक साल तक रिंग से दूर रहने वाले विजेंदर ने रविवार को अमेरिका के माइक स्नाइडर को चित कर दिया.

नेवार्क (न्यू जर्सी) में सुपर मिडिलवेट कॉन्टेस्ट में विजेंदर ने माइक स्नाइडर को नॉक आउट किया. डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल और एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट चैंपियन विजेंदर को अब तक पेशेवर मुक्केबाजी में कोई हरा नहीं सका है. विजेंदर ने अबतक प्रो-बॉक्सिंग कॅरियर में 11 मुकाबलों में हिस्सा लिया है. खास बात यह है कि अभी तक खेले गए सभी मैच में विजेंदर को जीत होसिल हुई है. इन मुकाबलों में से आठ में उन्होंने नॉकआउट से जीत हासिल की है. विजेंदर पहले ही कह चुके हैं कि वह अपने मुक्केबाजी करियर को आगे बढ़ाना चाहते हैं.



पाकिस्तान का दिग्गज बॉक्सर विजेंदर सिंह से चाहता है मुकाबला
ब्रिटेन के दिग्गज बॉक्सर आमिर खान ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि भारतीय बॉक्सर विजेंदर सिंह उनसे ‘डरे’ हुए हैं. आमिर पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश मुक्केबाज है. उन्होंने ने ओलिंपिक ब्रॉन्ज मेडलिस्ट विजेंदर से भिड़ंत की कई बार इच्छा जताई लेकिन दोनों के बीच अब तक मुकाबला नहीं हो सका.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...