Home /News /sports /

Wimbledon 2021: रोजर फेडरर से मैच के बाद पूछा गया सवाल, तो दिग्‍गज ने कहा-अंग्रेजी ज्‍यादा नहीं आती, देखें Video

Wimbledon 2021: रोजर फेडरर से मैच के बाद पूछा गया सवाल, तो दिग्‍गज ने कहा-अंग्रेजी ज्‍यादा नहीं आती, देखें Video

रोजर फेडरर अगले दौर में पहुंच गए हैं (PC: AP)

रोजर फेडरर अगले दौर में पहुंच गए हैं (PC: AP)

20 बार के ग्रैंडस्‍लैम विजेता रोजर फेडरर (Roger Federer) विंबलडन (Wimbledon 2021) के दूसरे दौर में पहुंच गए हैं. वह उलटफेर का शिकार होने से बाल-बाल बचे

    नई दिल्‍ली. विंबलडन (Wimbledon 2021) के बादशाह 20 बार के ग्रैंडस्‍लैम विजेता रोजर फेडरर (Roger Federer)  टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंच गए हैं. फ्रांस के एड्रियन मान्‍नरिनो से उन्‍हें कड़ी टक्‍कर मिली, मगर मैच के दौरान चोटिल होने के बाद मान्‍नरिनो आखिरी सेट नहीं खेल पाए. चार सेट तक चले मुकाबले में फेडरर ने 6-4 से पहला सेट जीता. मगर 6-7, 3-6 से अगले दो सेट हार गए. चौथा सेट दिग्‍गज खिलाड़ी ने 6-2 से अपने नाम किया. 29 जून को मानरियो के बर्थडे पर फेडरर लकी साबित हुए और मान्‍नरिनो की चोट के कारण वह उलटफेर का शिकार होने से बाल बाल बच गए.
    मान्‍नरिनो बेसलाइन के पीछे फिसल गए थे. कोर्ट पर ही उनके चोट की जांच की गई. मैच के बाद फेडरर ने मन्‍नारिनो को जल्‍दी ठीक होने की शुभकामना दी. हालांकि मैच के बाद का उनका इंटरव्‍यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल फेडरर एक सवाल को समझ नहीं पाए और उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें अंग्रेजी ज्‍यादा समझ नहीं आती.



    फेडरर ने कहा कि यह भयानक है. यह दिखाता है कि एक शॉट मैच, एक सीजन, करियर का परिणाम बदल सकता है. मैं उन्‍हें शुभकामना देता हूं और उम्‍मीद करता हूं कि वह जल्‍दी ठीक हो जाएंगे, ताकि हम कोर्ट पर उन्‍हें वापस देखें. फेडरर ने कहा कि वह अंत में मैच जीत सकते थे. जाहिर है कि मन्‍नारिनो बेहतर खिलाड़ी है. इसीलिए मैं थोड़ा भाग्‍यशाली रहा.

    यह भी पढ़ें : 

    SA vs WI: साउथ अफ्रीका की वेस्‍टइंडीज पर रोमांचक जीत, एक रन से जीता मुकाबला

    शाकिब अल हसन-महमूदुल्लाह के खराब व्यवहार से दुखी बांग्लादेशी अंपायर ने छोड़ा अपना पद


    इंटरव्‍यू लेने वाले ने इसके बात एक कहावत कही कि अनुपस्थिति दिल में और प्‍यार भर देती है और फेडरर से उनका और सेंटर कोर्ट का मामला पूछा . इस पर दिग्‍गज खिलाड़ी ने कहा कि मुझे माफ करें, मैं समझा नहीं. मैंने अनुपस्थिति जैसा कुछ सुना और मैं नहीं जानता, मेरे दिमाग ने सोचाना बंद कर दिया. मुझे वह कहावत समझ में नहीं आ रही. मेरी अंग्रेजी काफी अच्‍छी नहीं है. इसके बाद सेंटर कोर्ट पर मौजूद दर्शकों ने तालियां बजाना शुरू कर दिया.

    Tags: Roger Federer, Sports news, Tennis, Wimbledon 2021

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर