बच्चे को गोद में लिए हुए मां ने एक हाथ से लपका शानदार कैच, अनुष्का शर्मा ने तारीफ में कही बड़ी बात - VIDEO

अनुष्का शर्मा ने कैच लपकने वाली महिला की तारीफ की (Twitter/Instagram)

इस महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ और न्यूज बन गया. बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी इस महिला की तारीफ में बड़ी बात कही है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. जब आप किसी खेल आयोजन को देखने के लिए बाहर जाते हैं, तो आप आमतौर पर खिलाड़ियों से मैदान पर अपने प्रदर्शन के साथ यादगार पल देने की अपेक्षा करते हैं. हालांकि, कभी-कभी दर्शकों की हरकतें भी सबका ध्यान खींच लेती हैं. पिछले हफ्ते सैन डिएगो पैड्रेस और शिकागो कब्स के बीच बेसबॉल मैच (Baseball Match) के दौरान वास्तव में ऐसा ही कुछ हुआ था. एक महिला ने अविश्वसनीय तरीके से एक हाथ से फाउल बॉल को लपक कर लाइमलाइट हासिल की. इस महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ और न्यूज बन गया. बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी इस महिला की तारीफ में बड़ी बात कही है.

    लेक्सी व्हाइटमोर नाम की महिला अपने तीन साल के बेटे मेवरिक को गोद में पकड़े हुए थी, जब उसने हवा से इस शानदार कैच को एक हाथ से लपका. लेक्सी के इस कैच ने वहां मौजूद दर्शकों की खूब तालियां बटोरीं. अविश्वसनीय क्षण को बाद में YouTube पर MLB द्वारा एक कैप्शन के साथ साझा किया गया था, जिसमें लिखा था, "मां एक बच्चे को पकड़कर कुछ भी कर सकती हैं, यहां तक कि एक फाउल बॉल भी पकड़ सकती हैं.'' ट्विटर पर भी इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया जा रहा है- मां शानदार होती हैं.






    हालांकि, कैच सीधा नहीं था क्योंकि गेंद लेक्सी के हाथों में उतरने से पहले स्टैंड के ऊपरी टीयर से टकराकर बाउंस हो गई थी. लेकिन फिर भी जिस तरह उन्होंने एक हाथ में अपने बेटे को पकड़े हुए दूसरे हाथ से इस कैच को लपका वह काबिले-तारीफ है. बॉलीवुड अनिभेत्री अनुष्का शर्मा ने भी इस कैच की न्यूज अपनी इंस्टा स्टोर में शेयर की. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ऐसा कुछ नहीं है, जो हम नहीं कर सकते हैं.



    यह पहली बार नहीं है जब किसी स्पोर्ट्स इवेंट के दौरान ऐसा कुछ हुआ हो. इससे पहले इस साल जनवरी में बिग बैश लीग के दौरान एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट प्रशंसक का असाधारण कैच इंटरनेट पर वायरल हो गया था. टॉम के रूप में पहचाने जाने वाले प्रशंसक ने दूसरे में अपनी ड्रिंक को पकड़े हुए गेंद को एक हाथ से पकड़ने में कामयाबी हासिल की थी. लोगों को सबसे ज्यादा आश्चर्य इस बात का था कि उन्होंने अपनी बीयर की एक भी बूंद गिराए बिना यह सब किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.