वर्ल्ड चैंपियनशिप में हिस्सा लेने गए नौ खिलाड़ी बालकनी की छत से गिरे, दो की मौत

खिलाड़ी देर रात नाइट क्लब गए ‌थे और वहां पर डांस कर रहे थे, तभी क्लब की बालकनी नीचे गिर गई और देखते ही देखते हर तरफ चीखें सुनाई देने लगी

News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 6:01 PM IST
वर्ल्ड चैंपियनशिप में हिस्सा लेने गए नौ खिलाड़ी बालकनी की छत से गिरे, दो की मौत
प्रतीकात्मक फोटो
News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 6:01 PM IST
साउथ कोरिया से चल रही वर्ल्ड एक्वाटिक्स चैंपियनशिप में हिस्सा लेने गए करीब नौ खिलाड़ी नाइट क्लब की बालकनी से गिर गए. जिन्हें काफी चोटें आई हैं. स्‍थानीय समय के  अनुसार करीब देर रात दो बजे ग्वांगझू के एक क्लब की बालकनी का हिस्सा गिर गया. जिसमें दो लोग मारे गए, वहीं काफी लोग घायल हो गए. द गार्डियन की खबर के अनुसार  मारे गए दोनों लोग चैंपियनशिप के प्रतियोगी नहीं थे. हादसे के दौरान करीब सैकड़ों लोग अंदर मौजूद थे.

खबर के  अनुसार घायल खिलाड़ियों के हाथ और पैर में चोटें आई हैं. न्यूजीलैंड वाटर पोलो टीम के कप्तान  मैट स्मॉल ने बताया कि वह जब डांस कर रहे थे और अचानक ही वह लोग पांच से छह मीटर नीच गिर गए. हर कोई चिल्ला रहा था. उन्होंने कहा के उन्हें लगा कि वह दूसरे लोगों के उपर गिर गए है.

तीन को हो रहा हॉस्पिटल में इलाज

चोटिल खिलाड़ियों में चार यूएस, दो न्यूजीलैंड और एक एक नेदरलैंड्स, इटली और ब्राजील के हैं. सभी खिलाड़ी वाटर पोलो के खिलाड़ी हैं. तीन खिलाड़ियों को इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है, जबकि बाकी बचे खिलाड़ियों का इलाज एथलीट विलेज के मेडिकल सेंटर में हो रहा है.

वहीं ऑस्ट्रेलिया वाटर पोलो ने पुष्टि की है कि उनकी टीम के सदस्य भी नाइट क्लब में थे, लेकिन शुक्र है कि कोई भी चोटिल नहीं हुआ है. ऑस्ट्रेलिया वाटर पोलो ने कहा कि वीमंस टीम वर्ल्ड चैंपियनशिप के अपने ब्रॉन्ज मेडल का जश्न मना रही थी.

टूर्नामेंट अपने आखिरी पड़ाव पर है. ज्यादातर इवेंट हो चुके हैं. वाटर पोलो और स्विमिंग इवेंट शुक्रवार और शनिवार को होने वाले थे. स्विमिंग का फाइनल रविवार को है.

...तो क्या ट्रायल्स में बजरंग को चोटिल करने के लिए रची गई थी साजिश, जिसे फेडरेशन ने कर दिया नाकाम?
Loading...

Japan Open 2019: सेमीफाइनल में प्रणीत की हार के साथ भारतीय चुनौती हुई समाप्त

 

 

 
First published: July 27, 2019, 4:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...