टीवी पत्रकार रोहित सरदाना की मौत पर उठे सवाल, बबीता फोगाट ने की जांच की मांग

2014 के कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक जीत चुकीं रेसलर बबीता फोगाट ने रोहित सरदाना की मौत की जांच की मांग की.

2014 के कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक जीत चुकीं रेसलर बबीता फोगाट ने रोहित सरदाना की मौत की जांच की मांग की.

महिला रेसलर बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने टीवी पत्रकार रोहित सरदाना की मौत को साजिश बताया है और इसकी जांच कराने की भी मांंग की. वरिष्ठ पत्रकार और एंकर रोहित सरदाना का शुक्रवार को निधन हो गया. वह पिछले कुछ समय से कोरोना वायरस से संक्रमित थे.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिग्गज महिला पहलवान बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने टीवी एंकर रोहित सरदाना की मौत को साजिश बताया है. उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया पर इस बारे में कहा कि रोहित सरदाना (Rohit Sardana) की मृत्यु संदेह के घेरे में है. उन्होंने इसकी जांच कराने की भी मांंग की.' एक निजी टीवी चैनल के वरिष्ठ पत्रकार और एंकर रोहित सरदाना का शुक्रवार को निधन हो गया. वह पिछले कुछ समय से कोरोना वायरस से संक्रमित थे.

2014 कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक जीतने वालीं बबीता ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'रोहित सरदाना की मृत्यु संदेह के घेरे में है. इसकी जांच होनी चाहिए.' कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद रोहित को परेशानियों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह कोरोना महामारी को मात दे रहे थे और इससे उबर भी रहे थे लेकिन शुक्रवार को हर्ट अटैक की वजह से वह जिंदगी की जंग हार गए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत कई दिग्गज हस्तियों ने रोहित के निधन पर दुख जताया था.



इससे पहले बबीता ने पत्रकार के निधन के बाद ट्वीट किया था, 'मशहूर एंकर और हरियाणा की मिट्टी के लाल रोहित सरदाना जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं परिजनों को यह दुःख सहने का संबल प्रदान करे.' कुछ वक्त पहले गीता और बबीता फोगाट की ममेरी बहन रितिका ने भी आत्महत्या कर ली थी. रितिका भी कुश्ती की खिलाड़ी थीं और आत्महत्या से एक दिन पहले ही उन्होंने एक राज्य स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज