• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • नीरज चोपड़ा का भाला लेने वाले पाकिस्‍तानी खिलाड़ी के समर्थन में उतरे बजरंग, कहा- हम भाई हैं

नीरज चोपड़ा का भाला लेने वाले पाकिस्‍तानी खिलाड़ी के समर्थन में उतरे बजरंग, कहा- हम भाई हैं

नीरज चोपड़ा ने भी पाकिस्तानी खिलाड़ी अरशद नदीम का बचाव किया था. (AP/AFP)

नीरज चोपड़ा ने भी पाकिस्तानी खिलाड़ी अरशद नदीम का बचाव किया था. (AP/AFP)

गोल्‍ड मेडलिस्‍ट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्‍यू में कहा था कि टोक्‍यो ओलंपिक के फाइनल से पहले पाकिस्‍तान (Pakistan) के अरशद नदीम (Arshad Nadeem) उनका भाला लेकर घूम रहे थे

  • Share this:

    नई दिल्‍ली. टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) गोल्‍ड मेडलिस्‍ट भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया था फाइनल से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी अरशद नदीम (Arshad Nadeem) उनका भाला लेकर घूम रहे थे, जिसके बाद सोशल मीडिया पर नदीम ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. हालांकि इसके बाद नीरज चोपड़ा ने नदीम का बचाव भी किया और कहा कि उनके कमेंट को गलत एजेंडे को आगे बढ़ाने का जरिया न बनाया जाए.

    इसके बाद अब टोक्‍यो ओलंपिक के ब्रॉन्‍ज मेडलिस्‍ट पहलवान बजरंग पूनिया ने भी अपनी बात रखी. एएनआई से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि खिलाड़ी अपनी राष्‍ट्रीयता पर ध्‍यान दिए बिना खिलाड़ी होता है. मैदान पर हम विपक्षी होते हैं, मगर इसके बाहर भाई हैं. खेल हमें कभी भी द्वेष रखना नहीं सिखाते. यह हमें एकजुट होना सिखाता है, न कि विभाजित होना.

    जल्‍दबाजी में किया था पहला थ्रो
    दरअसल कुछ दिन पहले नीरज ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि वह फाइनल की शुरुआत से पहले अपना जेवलिन ढूंढ रहे थे. क्योंकि उन्‍हें वो मिल नहीं रहा था. तभी उन्‍होंने पाकिस्तान के अरशद नदीम के हाथों से उसे देखा. इसके बाद उन्‍होंने नदीम से जेवलिन मांगा और जल्‍दबाजी में पहला थ्रो किया, क्योंकि थ्रो का टाइम तय होता है.

    Tokyo paralympics 2020: पीएम मोदी ने भाविना पटेल को दी बधाई, कहा- कल भी पूरा देश आपके साथ खड़ा रहेगा

    Tokyo Paralympics: भाविनाबेन पटेल बोलीं-मैं खुद को दिव्यांग नहीं मानती, कुछ भी असंभव नहीं
    नीरज के इस इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर लोग बुरी तरह नदीम को ट्रोल करने लगे. जिसके बाद नीरज ने पाकिस्तानी खिलाड़ी का समर्थन करते हुए कहा कहा कि इसे बहुत बड़ा मुद्दा बना दिया गया है जबकि यह बहुत साधारण सी बात है. हम सब थ्रोअर अपना पर्सनल जेवलिन वहां रखते हैं लेकिन सभी उसका इस्तेमाल कर सकते हैं. यही नियम है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज