Home /News /sports /

ओलंपिक में भारत के लिए खेलना गौरव: ज्वाला गुट्टा

ओलंपिक में भारत के लिए खेलना गौरव: ज्वाला गुट्टा

देश की शीर्ष युगल बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने कहा है कि वह लंदन ओलंपिक में महिला युगल और मिश्रित युगल स्पर्द्धा में भारत का प्रतिनिधित्व करके खुश हैं।

    हैदराबाद। देश की शीर्ष युगल बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने कहा है कि वह लंदन ओलंपिक में महिला युगल और मिश्रित युगल स्पर्द्धा में भारत का प्रतिनिधित्व करके खुश हैं। ज्वाला ने आज एक समारोह में कहा कि मुझे खुशी है कि मुझसे ओलंपिक पदक की उम्मीद की जा रही है। मैं ओलंपिक में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगी। मुझसे पदक की उम्मीद की जा रही है लेकिन इससे मैं दबाव में नहीं हूं। हम बस अच्छे की उम्मीद कर रहे हैं।

    ओलंपिक खेलों में पदक के अन्य पसंदीदा दावेदार के बारे में पूछे जाने पर ज्वाला ने कहा कि मुझे लगता है कि हैदराबाद के ही प्रसिद्ध निशानेबाज गगन नारंग पदक के प्रबल दावेदार हैं। इसके बाद कुछ मुक्केबाज जैसे मैरी काम भी पदक ला सकती हैं। बैडमिंटन में सायना नेहवाल सबसे बड़ी दावेदार हैं।
    ज्वाला ओलंपिक के मिश्रित युगल में वी दिजू और महिला युगल में अश्विनी पोनप्पा की जोड़ीदार होंगी। उन्होंने महेश भूपति, लिएंडर पेस और सानिया मिर्जा के बीच जारी खींचतान पर टिप्पणी करने से इनकार करते हुए कहा कि मैं किसी और के बारे में नहीं बात करना चाहती। वे जो भी कह रहे हैं वे उनकी व्यक्तिगत राय है। मैं उस पर टिप्पणी नहीं कर सकती। अन्य एथलीट की तरह मेरे लिए भी ओलंपिक में खेलना गौरव की बात है।

    Tags: Badminton, India, Jwala gutta

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर