होम /न्यूज /खेल /

एशियाई खेलों से पहले किदांबी श्रीकांत के लिए ये है सबसे बड़ी चुनौती

एशियाई खेलों से पहले किदांबी श्रीकांत के लिए ये है सबसे बड़ी चुनौती

किदांबी श्रीकांत

किदांबी श्रीकांत

श्रीकांत पिछले सत्र में शानदार फार्म में थे जब उन्होंने चार सुपर सीरीज में जीत दर्ज की थी.

    पिछले सत्र में चार सुपर सीरीज खिताब जीतने वाले भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत का ध्यान खुद को चोट मुक्त रख आगामी एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने पर केंद्रित है.

    श्रीकांत ने पीटीआई से कहा , ‘इन दिनों मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती मेरी फिटनेस को बनाए रखना है. मेरे दोनों टखनों में परेशानी हैं. ओलंपिक के बाद मेरे दाहिने टखने के साथ समस्याएं थीं लेकिन पिछले साल राष्ट्रीय चैम्पियनशिप के दौरान मेरा बांया टखना भी चोटिल हो गया. इसलिए मुझे अपने टूर्नामेंट की योजना बनाने से पहले और अधिक सतर्क रहना होगा. मैं फिलहाल चोट से दूर रहने की कोशिश कर रहा हूं.’

    राष्ट्रमंडल खेलों में रजत पदक जीतने वाले 25 साल के इस खिलाड़ी ने कहा , ‘इस साल मेरे लिए 4-5 टूर्नामेंट अहम है. इसलिये मैं इसमें 100 प्रतिशत फिटनेस के साथ और बिना किसी चोट के खेलना चाहता हूं.’

    श्रीकांत पिछले सत्र में शानदार फार्म में थे जब उन्होंने चार सुपर सीरीज में जीत दर्ज की थी जिसमें फ्रेंच ओपन , डेनमार्क ओपन, ऑस्ट्रेलियाई ओपन और इंडोनेशियाई ओपन का खिताब शामिल हैं.

    श्रीकांत ने कहा कि इस साल जनवरी में उन्होंने राष्ट्रमंडल खेलों और एशियाई खेलों में पदक जीतने का लक्ष्य बनाया था और अब उनका सारा ध्यान एशियाई खेलों पर हैं.

    ये भी पढ़ें:
    क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के सामने फीके नजर आते हैं मेसी, जानिए क्‍यों?
    अपनी ग़ज़ब की स्ट्रेटेजी से चौंकाते हैं इन 5 टीमों के ये मैनेजर

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर