• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • PAKISTAN CRICKET BOARD MAY HOST REMAINING MATCHES OF PSL 6 IN UAE TALKS WITH ECB

पाकिस्तान सुपर लीग-6 के स्थगित मैचों का आयोजन यूएई में करा सकता है पीसीबी

पीएसएल में खिलाड़ियों में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले मिलने के बाद चार मार्च को लीग को बीच में ही स्थगित कर दिया गया था.

पाकिस्तान सुपर लीग के छठे सीजन को कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद चार मार्च को बीच में ही स्थगित करना पड़ा. पीसीबी इस लीग के बचे हुए मैचों का आयोजन कराची में करना चाहता है लेकिन कोविड-19 के मामलों की निगरानी करने वाली संस्था ने आशंका जताई है कि ईद के बाद मामले और बढ़ सकते हैं.

  • Share this:
    कराची. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) पाकिस्तान सुपर लीग के छठे सीजन के बचे हुए मैचों को अगले महीने यूएई में आयोजित करने के लिए अमीरात क्रिकेट बोर्ड के साथ बातचीत कर रहा है. पीएसएल में खिलाड़ियों में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले मिलने के बाद चार मार्च को लीग को बीच में ही स्थगित कर दिया गया था. पीसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने कम वक्त में भी लीग के बाकी मैच आयोजित करने का विश्वास दिखाया है.

    पीसीबी के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि लीग के बचे हुए मैच आयोजित करने के लिए बोर्ड ने अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से बातचीत शुरू की है. उन्होंने कहा, ‘चीजों पर काम किया जा रहा है, लेकिन अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने विश्वास व्यक्त किया है कि वह पीएसएल मैचों की मेजबानी की तैयारी थोड़े समय में भी कर सकता है.’ अधिकारी ने कहा कि पीसीबी ईसीबी के साथ पैसे से जुड़े सभी प्रभावी मामलों पर भी काम करेगा क्योंकि अब उसे तमाम शुल्क, होटल की बढ़ी दरें और परिवहन लागत का भुगतान करना होगा.

    इसे भी पढ़ें, बबल छोड़ने तक ठीक थे प्रसिद्ध कृष्‍णा, घर लौटते समय कोविड पॉजीटिव पाए गए!

    अधिकारी ने कहा, 'एक बार जब हमें यूएई में होने वाले कार्यक्रम के बारे में लागत का विवरण मिलता है, तो हम फ्रेंचाइजी से बात करेंगे और यह तय करेंगे कि क्या करना है. एक बात साफ है कि पीएसएल के बाकी मैच केवल जून में आयोजित किए जा सकते हैं.' इस अधिकारी ने कहा कि पीसीबी इस लीग के बचे हुए मैचों का आयोजन कराची में एक जून से करना चाहता है लेकिन देश में कोविड-19 के मामलों की निगरानी करने वाली संस्था ने आशंका जताई है कि ईद की छुट्टियों के बाद कोरोना वायरस के मामले बढ़ सकते हैं.