• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • पाकिस्‍तान बोर्ड ने बताया, सुरक्षा कारणों से दौरा रद्द करने के बाद कैसे उनके देश से बाहर निकलेगी कीवी टीम?

पाकिस्‍तान बोर्ड ने बताया, सुरक्षा कारणों से दौरा रद्द करने के बाद कैसे उनके देश से बाहर निकलेगी कीवी टीम?

PAK VS NZ: न्यूजीलैंड टीम चार्टर्ड फ्लाइट में पाकिस्तान से रवाना होगी (AFP)

PAK VS NZ: न्यूजीलैंड टीम चार्टर्ड फ्लाइट में पाकिस्तान से रवाना होगी (AFP)

Pakistan vs New Zealand: पाकिस्तान को उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब सुरक्षा कारणों के चलते न्यूजीलैंड ने उसकी मेजबानी में खेली जाने वाली क्रिकेट सीरीज को ऐन मौके पर रद्द कर दिया

  • Share this:

    कराची. पाकिस्‍तान और न्‍यूजीलैंड (Pakistan vs New Zealand) के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज को ऐन मौके पर सुरक्षा कारणों से रद्द कर दिया गया. दरअसल सुरक्षा कारणों के चलते न्‍यूजीलैंड ने सीरीज नहीं खेलने का फैसला किया. अब खबर आ रही है कि कीवी टीम चार्टर्ड फ्लाइट में पाकिस्तान से रवाना होगी. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने पुष्टि की है कि न्यूजीलैंड टीम को लेने के लिये एक चार्टर्ड फ्लाइट शनिवार को आ रहा है.

    उन्‍होंने कहा कि जो हुआ, वह दुखद था. पिंडी स्‍टेडियम में दोनों टीमों के बीच शुक्रवार को पहला वनडे मैच खेला जाना था और मैच शुरू होने से कुछ मिनट पहले ही पूरा क्रिकेट जगत और पाकिस्‍तान उस समय हैरान रह गया, जब न्‍यूजीलैंड क्रिकेट सीईओ ड‍ेविड व्‍हाइट ने ऐलान किया कि वो सुरक्षा खतरे की सलाह मिलने के बाद अपनी टीम को वापस बुला रहे थे.

    मैच के लिए तैनात की गई थी भारी फोर्स 
    वहीं पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा और संघीय आंतरिक मंत्री शेख रशीद दोनों का कहना है कि न्‍यूजीलैंड ने उनके साथ सुरक्षा खतरे की रिपोर्ट साझा नहीं की थी. न्यूजीलैंड टीम को साल 2003 के बाद से पाकिस्तान की धरती पर अपना पहला मैच खेलना था.

    रवि शास्‍त्री की जगह अनिल कुंबले बन सकते हैं टीम इंडिया के कोच, 4 साल पहले विराट कोहली से हुई थी अनबन

    सीरीज रद्द होने पर रमीज राजा की चेतावनी- किस दुनिया में रहता है न्यूजीलैंड, ICC में सामना करने को रहे तैयार

    इस घटना से पाकिस्‍तान सरकार और सुरक्षा अधिकारी काफी परेशान है, क्‍योंकि रावलपिंडी में मैच के लिए पाकिस्‍तान सेना की स्‍पेशल सर्विस ग्रुप के कमांडो के अलावा 4 हजार पुलिसकर्मियों को भी तैनात किया गया था. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी सीरीज को आयोजित करने की कोशिश की और न्यूजीलैंड की पीएम से निजी तौर पर बात की लेकिन कोई हल नहीं निकल पाया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज